Home Sliderबिहारराज्य

रामविलास पासवान ने की सीएम नीतीश से मुलाकात, हो सकते हैं नाराज़ जीतन राम मांझी

पटना, सनाउल हक़ चंचल-: मुख्यमंत्री आवास पर केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से शिष्टाचार मुलाकात की. सियासी गलियारों में इसको ले कर  कयी मतलब निकले जा रहे है. मंत्रिमंडल में जगह नहींं मिलने से मांझी नाराज़ बताये जा रहे है. हाल के दिनों में उन्होंने इसका खुल कर इज़हार भी किया था. 

पशुपति के मंत्री बनाये जाने से नाराज़ है मांझी.

0ea10589-52e7-4e17-af27-f40246c5dfca

रामविलास पासवान के भाई पशुपति नाथ पारस को राज्य में मंत्री बनया गया है तथा उन्हें राज्यपाल कोटे से एम एल सी भी बनाया गया है. जबकि मांझी के पार्टी हम से किसी को मंत्रिपद में जगह नही दिया गया है. 

नीतीश ने 2019 में एक साथ लोक सभा व विधानसभा चुनाव कराने से किया इनकार

इधर रामविलास पासवान से मुलाकत के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि इस मुलाकात में अन्य बिन्दुओं पर भी चर्चा हुयी है. उन्होंने कहा कि धान की अधिप्राप्ति नमी की मात्रा के चलते विलम्ब से शुरू होता है. ज्यादा नमी वाले धान को अधिप्राप्ति की अनुमति देने के बिन्दू पर केन्द्रीय मंत्री से चर्चा हुयी है. धान अधिप्राप्ति में तेजी आयेगी. उन्होंने कहा कि केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान से देश और बिहार के हित में कई बिन्दुओं पर बात हुयी है. उन्होंने कहा कि हम सब एक साथ हैं और मिलकर बिहार को और तेजी से विकास के रास्ते पर ले जायेंगे.केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने कहा कि केन्द्र और राज्य दोनों जगह एनडीए की सरकार होने से लोगों की अपेक्षायें बढ़ गयी हैं.

Related Articles

Back to top button
Close