खबरे

रिलीज से पहले ही रोबोट 2.0 ने ये रिकॉर्ड अपने नाम किया .

मुंबई,  = सुपर स्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार को लेकर बनी फिल्म रोबोट की सीक्वल फिल्म रोबोट 2.0 ने रिलीज होने से पहले ही एक और रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

मिली खबरों के अनुसार, जी स्टूडियो ने 110 में फिल्म के अधिकारों का सौदा किया है। बालीवुड के इतिहास में इसे सबसे बड़ी डील माना जा रहा है। इस डील के तहत फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी में मार्कटिंग के अधिकार खरीदे गए हैं। इस डील को हासिल करने के मुकाबले में ईरोज और वायकाम 18 जैसी बड़ी कंपनियां भी शामिल थीं।

ओमपुरी की ये फिल्म रिलीज के लिए तैयार.

इस साल दीपावली के मौके पर रिलीज के लिए तैयार इस फिल्म का निर्देशन शंकर ने किया है। एमी जैक्सन भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में मुख्य टकराव रजनीकांत और अक्षय कुमार के किरदारों के बीच है। रजनीकांत इस फिल्म में एक बार फिर चिट्टी के रोल में हैं, जबकि अक्षय कुमार फिल्म के मेन विलेन बताए जा रहे हैं। अक्षय ने पहली बार रजनीकांत के साथ किसी फिल्म में काम किया है।

अभी तक की खबरों के मुताबिक, दीपावली पर इस फिल्म की टक्कर संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती से होगा। दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणबीर सिंह की मुख्य भूमिकाओं वाली ये फिल्म हाल ही में विवादों में रही थी, जब जयपुर में फिल्म के सेट पर कुछ लोगों ने हमला किया था और संजय लीला भंसाली के साथ बदसलूकी भी की गई थी।

Related Articles

Back to top button
Close