खबरेमहाराष्ट्रराज्य

सनसाई ग्रुप के अध्यक्ष नें कोरोना काल के संकट से जूझ रहे गांवों को बढ़ाया मद्दत का हाथ , अंधेरी सड़को पर फैला उजाला सांप ,विच्छू व अन्य जहरीले जानवरों का रहता था भय

पालघर : कोरोना काल मे बिभिन्न संकट से जूझ रहे आदिवासी गांवों में सनसाई ग्रुप  ( Sansai Group ) के अध्यक्ष संदीप पाटिल  (Sandeep Patil )  ने मद्दत का हाथ बढ़ाते हुए खुद के खर्चे से पालघर तहसील (palghar tehsil )   के नंडोरे में स्तिथ पाड़ा में पहले सड़क का निर्माण करवाया उसके बाद कुछ समय बाद अब बसवत पाढा और नंडोरे आश्रम स्कूल से निलेश पाटील घर तक रोड लाइट लगवा कर रात में सड़को पर फैले अंधेरों को उजाले में तब्दील कर दिया. जिसके बाद इन गांव वालों के चेहरे खिल उठे. साथ ही उन्हों ने अपने ग्रुप के सदस्यों के साथ पुलिस कर्मियों और गरीबों में बड़े पैमाने पर छत्री का वितरण भी किया.

वही इसे लेकर गांव वालों का कहना हैं कि कोरोना काल में सभी लोगो के रोजगार ख़त्म हो गए हैं. खासकर आदिवासी गांवो में जिसके कारण हमारी आर्थिक स्तिथ बद से बत्तर हो गई हैं.ऐसे हालत में हमेशा गरीबों की मद्दत के लिए तत्पर रहनें वाले संदीप पाटिल ने जिस तरह हमारे गांव की तरफ मद्दत का हाथ बढ़ाते हुए हमारी सड़को पर रोड लाईट लगवा कर दिया यह हमारे लिए बड़े सौभग्य की बात हैं.

देखे विडियो …….

क्यों रात के अंधेरे में हमें,हमारे परिवार और बच्चों को अंधेरे में ही इन सड़को से आवागमन करना पड़ता था.ऊपर से जंगली क्षेत्र होने के नाते सड़को पर हमेशा सांप ,विच्छू व अन्य जहरीले जानवर निकलते रहते हैं बारिस में इनकी संख्या ज्यदा हो जाती है, जिसके कारण इन जहरीले जानवरों का भय बना रहा था. लेकिन रोड लाईट लगने से अब हम सुरक्षित महसूस कर रहे हैं .

Related Articles

Back to top button
Close