खबरेझारखंडराज्य

स्वच्छता सर्वेक्षण में झारखंड को बेस्ट परफॉर्मेंस स्टेट का प्रथम पुरस्कार के लिए डा.अमित प्रकाश ने रघुवर दास को बधाई दिया

रांची/सुप्रिया सिंह

भाजपा नेता एवं पलामू प्रमंडल के स्वच्छता अभियान के प्रभारी डॉक्टर अमित प्रकाश उपाध्याय ने झारखंड के माननीय मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास को शहरी विकास मंत्रालय द्वारा जारी स्वच्छता सर्वेक्षण 2018 में झारखंड को बेस्ट परफॉर्मेंस स्टेट का प्रथम पुरस्कार दिलाने के लिए बहुत-बहुत बधाई दिया है। मौके पर डॉक्टर अमित प्रकाश उपाध्याय ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास के द्वारा जो विकास के कार्य किए जा रहे हैं उसी का यह नतीजा हम सभी के सामने है।

माननीय मुख्यमंत्री जी से प्रेरणा लेकर और भारत के ओजस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी से प्रेरणा लेकर जो स्वच्छ भारत अभियान झारखंड के जो राजनीतिक कार्यकर्ता हैं  वह पूरे तन मन धन से मेहनत कर रहे हैं एवं राज्य में चल रही विकास की योजनाओं को ग्रामीणों तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं। मैं माननीय मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री जी के साथ साथ स्वच्छ भारत अभियान के प्रदेश संयोजक माननीय श्री बिंदु भूषण दुबे जी को बहुत बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने पिछले लगभग 200 दिनों में 278 कार्यक्रम स्कूलों कॉलेजो यूनिवर्सिटी सदर अस्पताल  IIM,IIT मैं देकर वहां के बच्चों और कर्मियों को जागरुक करने का काम किया।

स्वच्छ भारत भारत के तहत लगभग साठ कार्यकर्ता पलामू प्रमण्डल में भी हैं जो पूरी तन्मयता के साथ इस मिशन में लगे हुए हैं। यह बातें डॉक्टर अमित ने उत्तराखंड में हरिद्वार में गंगा दर्शन के दौरान हरकी पौड़ी घाट पर सफाई करते हुए कही,जहां पर नगर निगम के कर्मचारियों के साथ गंगा घाट की सफाई कर रहे थे।मौके पर लोकेश कुमार चौटाला, राजेश तोमर मनोज तोमर,विष्णु दयाल अश्मित प्रकाश सुमित्रा चौहान स्वच्छता अभियान के मीडिया प्रभारी गुड्डू तिवारी सहित बहुत सारे लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
Close