Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

स्वच्छ भारत अभियान को बढ़ावा देने वाले रिक्शा चालक की हत्या दुखद: वेंकैया नायडू

नई दिल्ली, 29 मई = केंद्रीय शहरी विकास मंत्री वेंकैया नायडू ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में खुले में पेशाब करने से रोकने पर ई-रिक्शा चालक की हत्या पर दुख प्रकट किया है। उन्होंने इस मामले में दिल्ली पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है।

केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने सोमवार को ट्वीटर पर जारी संदेश में कहा कि दुख की बात है कि दिल्ली में सार्वजनिक स्थान पर पेशाब कर रहे दो लोगों को ऐसा करने से मना करने वाले ई-रिक्शा चालक की हत्या कर दी गई। वह स्वच्छ भारत को बढ़ावा दे रहा था। एक अन्य ट्वीट संदेश में मंत्री ने बताया कि उन्होंने इस मामले को लेकर पुलिस आयुक्त से बातचीत की और उन्हें दोषियों के खिलाफ हरसंभव संख्त कदम उठाने को कहा है।

आज से छह दिवसीय विदेश दौरे पर PM मोदी

उल्लेखनीय है कि जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन के पास शनिवार को 33 वर्षीय रविन्द्र उर्फ टिल्लू की पेशाब करने से रोकने के विवाद में पत्थरों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। ई-रिक्शा चालक रविन्द्र ने दो लोगों को गुरु तेग बहादुर मेट्रो स्टेशन के बाहर खुले में पेशाब करने से रोकने की कोशिश की, जिसके वह उसे देख लेने की धमकी देकर चले गए। एक बार फिर रात करीब आठ बजे आरोपी 20 से 25 लोगों के साथ आए और उन्होंने रविन्द्र को बुरी तरह पीटा और मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजन रविन्द्र को पास के अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

Back to top button
Close