Home Sliderखबरेविदेश

हवा में उडती हुई कार बिल्डिंग के सेकेंड फ्लोर में जा घुसी , ड्राइवर और उसका साथी…….

नई दिल्ली : फिल्मो में तो आपने बहुत से  स्टंट और हीरो की कार से कालाबाजी देखी होगी जिसमे हीरो कार को कई फूट उठाके स्टंट करते हैं , जिसे देखने के बाद कुछ देर के लिए आप की सासे रुक जाती हैं . लेकिन अमेरिका से एक ऐसी घटना सामने आई हैं जिसमे कार कई फिट उपर उठाकर सीधा दुसरे माले पर अटक गई . जिसे देखकर हर कोई हैरान हैं . 

जी हां , साउथ कैलीफोर्निया में एक दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट हुआ जब एक स्पोर्ट्स कार उड़ते हुए एक बिल्डिंग के सेकेंड फ्लोर में जा घुसी। रिपोर्ट्स के मुताबिक बेहद तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने इसपर कंट्रोल खो दिया और कार सीधे उड़ती हुई बिल्डिंग में जा घुसी। कार के टकराते ही जोरदार धमाका हुआ। 

car-hits-2

हैरानी की बात ये थी कि इतने भयानक एक्सीडेंट के बावजूद ड्राइवर और उसका साथी जिंदा बच गए। हालांकि, दोनों को हलकी चोटें आई हैं। मौके पर पहुंची रेस्क्यू टीम ने बताया कि एक्सीडेंट के बाद एक शख्स कार से निकल चुका था जबिक एक कार में ही फंसा रहा है।

इस वजह से हुआ हादसा 

रेस्क्यू टीम के कप्तान स्टीफन के मुताबिक पास ही लगे एक सीसीटीवी फुटेज में ये घटना कैद हुई है। इसमें नजर आ रहा है कि बेहद तेज रफ्तार के बाद ड्राइवर ने कार पर कंट्रोल खो दिया और दूसरी सड़क पर लगे डिवाइडर से टकराकर ये हवा में उछल गई और सीधे सामने मौजूद दीवार से टकराई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कार करीब 200 किमी/घंटे की रफ्तार से जा रही थी। टक्कर के बाद इसमें आग भी लगी, जिसे जल्द ही फायर फाइटर्स ने बुझा दिया था।

बड़ा हादसा टला 

जिस वक्त ये टक्कर हुई उस वक्त इस बिल्डिंग में कोई मौजूद नहीं था, वरना हादसा और बड़ा हो सकता था।

 

Related Articles

Back to top button
Close