उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

50 हजार का इनामी बदमाश फुरकान मुठभेड़ में ढेर

मुजफ्फरनगर, 23 अक्टूबर :  उत्तर प्रदेश के जिला मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना क्षेत्र में रविवार रात हुई एक मुठभेड़ में एसटीएफ और जनपद पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश फुरकान को मार गिराया। एक उपनिरीक्षक और सिपाही भी घायल हो गए। दो बदमाश भाग निकले। मारा गया बदमाश शामली के कैराना का रहने वाला था। हाल में वह बड़ौत में रह रहा था। उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

पुलिस मुख्यालय के अनुसार रविवार को रात लगभग 10.45 बजे एसटीएफ मेरठ और बुढ़ाना पुलिस को सूचना मिली कि कुरथल मार्ग पर नहर पुलिया के पास कुछ बदमाश लूटपाट की योजना बना रहे हैं। पुलिस टीम ने घेराबंदी की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश मारा गया जबकि दो बदमाश फरार हो गए। मुठभेड़ में उपनिरीक्षक आदेश त्यागी व एक सिपाही भी जख्मी हो गए। 

गत्ता फैक्ट्री में लगी आग, दमकल विभाग की आधा दर्जन गाड़ियों ने पाया काबू

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अजय सहदेव ने बताया कि मारे गए बदमाश की शिनाख्त शामली जिला के रहने वाले फुरकान के रूप में हुई है। हाल में वह बड़ौत में रह रहा था और उस पर 50 हजार का इनाम था। घायल पुलिस कर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
उन्होंने बताया कि मौके से एक मोटरसाइकिल, पिस्टल व तमंचा बरामद हुआ है। फुरकान शाहपुर में चिकित्सक के घर पड़ी डकैती व रोहाना में रोडवेज कर्मी के घर पड़ी डकैती में शामिल था। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close