Home Sliderखबरेपश्चिम बंगालराज्य

बंगाल के लोग मर रहें, ममता छिपा रही है आंकड़े : विजयवर्गीय

कोलकाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की चौतरफा घेराबंदी भाजपा ने शुरू कर दी है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बाद प्रदेश भाजपा प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी शनिवार को मुख्यमंत्री पर चौतरफा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि बंगाल के लोग कोरोना से मर रहे हैं, जबकि मुख्यमंत्री आंकड़े छिपाने में व्यस्त हैं।

विजयवर्गीय ने कहा, “वॉयस ऑफ वेस्ट बंगाल में ममता जी के लिए उनके राज्य में सिर्फ छह फीसदी अनुमोदन रेटिंग दी गयी है। इससे स्पष्ट रूप से पता चलता है कि पश्चिम बंगाल के लोग सीएम के तानाशाही शासन से तंग आ चुके हैं। लोग बीमार हो रहे हैं और मर रहे हैं, लेकिन वह आंकड़ों को मिटाने में व्यस्त हैं।‌
उन्होंने ट्वीट कर लिखा “जब देशभर की राज्य सरकारें अपने मजदूरों को वापस लाने के प्रयास कर रही हैं, ममता बनर्जी इस मामले में खामोश बैठी हैं। आज गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल सरकार को पत्र लिखकर अपनी नाराजगी व्यक्त की है। ये ममता दीदी का असली रूप है, जो जनहितैषी नहीं!”

उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा, “माननीय गृहमंत्री ने पत्र में कहा कि केंद्र द्वारा अभी तक दो लाख से ज्‍यादा श्रमिकों को अपने गृह राज्‍यों में पंहुचाया जा चुका है। बंगाल के श्रमिक को भी अपने गृह राज्‍य में भेजने की व्‍यवस्‍था केंद्र द्वारा की गई है। पर मुझे दु:ख है कि बंगाल सरकार से हमें अपेक्षित सहयोग नहीं मिल रहा है। पश्चिम बंगाल के प्रवासी श्रमिकों को दूसरे राज्‍यों से लेकर बंगाल पहुचाने वाली श्रमिक रेलगाड़ियों को राज्‍य सरकार द्वारा अनुमति नहीं प्रदान की जा रही है। ऐसा करना पश्चिम बंगाल के श्रमिकों के साथ अन्‍यायपूर्ण होगा। यह बंगाल के प्रवासी श्रमिकों को कठिन परिस्थिति में धकेल सकता है।” (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close