Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेराज्य

CM योगी से मिली चंदन की बहन, मिला मदद का आश्वासन

लखनऊ, 06 फरवरी (हि.स.)। कासगंज हिंसा में मारे गए चंदन गुप्ता की बहन अपने परिवार के साथ मंगलवार को राजधानी लखनऊ पहुंची। यहां चंदन के परिवार ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लाल बहादुर शास्त्री भवन ’एनेक्सी’ पहुंचकर दोपहर करीब 12:30 बजे मुलाकात की। मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने चंदन के परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। उन्होंने पीड़ित परिवार को भरोसा दिलाया कि सरकार उनके साथ है और दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा। उन्होंने पीड़ित परिवार की सुरक्षा बढ़ाये जाने के भी निर्देश दिये। साथ ही कहा कि परिवार को किसी प्रकार की कोई दिक्कत न हो।

मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद चंदन गुप्ता की बहन कीर्ति गुप्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री ने उन्हें मदद का आश्वासन दिया। वह अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ उनसे मिलने पहुंची थी। पीड़ित परिवार के सदस्यों ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई और बचे हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। चंदन गुप्ता की बड़ी बहन कीर्ति ने रोते हुए बताया कि जब योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने थे तो उनके भाई ने पटाखे फोड़कर ख़ुशी मनाई थी लेकिन मेरे भाई की मौत पर वह नहीं आये, उन्हें आना चाहिए था। अगर वह घर नहीं आते तो वह मंदिर में आ सकते थे। हंसते खेलते परिवार को चंदन की मौत से तगड़ा झटका लगा है।

गौरतलब है कि कासगंज जिला में गणतंत्र दिवस के अवसर पर तिरंगा यात्रा के दौरान दो वर्गों के युवक भिड़ गए थे। युवकों के बीच कहासुनी, मारपीट के बाद पथराव फायरिंग भी हुई। इसमें एक युवक को चोट आई और आधा दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त हुए थे। मारपीट व पथराव तेज होने की वजह से तिरंगा यात्रा निकाल रहे युवक मोटरसाइकिल छोड़कर भाग खड़े हुए। 

इस दौरान फायर भी किए गए, जिसमें चंदन गुप्ता की मौत हो गई। हिंसा के मुख्य आरोपी सहित 100 अधिक लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। हालांकि अभी भी शहर में तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। 

Related Articles

Back to top button
Close