Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

अपनी ड्रीम हैट्रिक में रोहित, स्मिथ और रूट को आउट करना चाहते हैं नसीम शाह

नई दिल्ली। पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह ने कहा है कि वे भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा, इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट और ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को अपनी ड्रीम हैट्रिक में आउट करना चाहेंगे।

रोहित शर्मा की प्रशंसा करते हुए, नसीम ने कहा कि दाएं हाथ के बल्लेबाज की किताब में क्रिकेट के सभी शॉट्स हैं और उन्हें आउट करना एक सपने के सच होने जैसा होगा।

शाह ने क्रिकइनजिफ को बताया, “रोहित शर्मा सभी प्रकार की गेंदों को खेलने की क्षमता रखते हैं, चाहे वह छोटी हो या गुड लेंथ। उनके रिकॉर्ड खुद बोलते हैं और उनका विकेट लेना मेरे लिए एक सपना सच होना होगा।”

स्टीव स्मिथ के बारे में उन्होंने कहा कि उनके पास एक अनोखी तकनीक है और उन्हें आउट करना बहुत खुशी की बात होगी।

उन्होंने कहा, “स्मिथ अपनी बल्लेबाजी तकनीक में बहुत अपरंपरागत हैं और उन्हें आउट करना मेरे लिए खुशी की बात होगी। अतीत में, मुझे उनके लिए गेंदबाजी करने का मौका मिला था, लेकिन उनकी मौजूदा फॉर्म को देखते हुए उनका विकेट लेना एक अच्छा अनुभव होगा।”

जो रूट को आउट करने के बारे में शाह ने कहा कि रूट मौजूदा समय के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं, इसलिए वह उनका विकेट चटकाना चाहते हैं।

शाह के नाम सबसे कम उम्र में हैट्रिक लेने का रिकॉर्ड है। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ महज 17 साल की उम्र में यह कारनामा किया था। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close