Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

लंकाशायर ने मैक्सवेल, फॉल्कनर और वाटलिंग का करार रद्द किया

लंदन। इंग्लिश काउंटी क्रिकेट क्लब लंकाशायर ने ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी ग्लैन मैक्सवेल, जेम्स फॉल्कनर और न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज बीजे वाटलिंग का 2020 सीजन का करार रद्द कर दिया है। ये करार क्लब और खिलाड़ियों के आपसी सहमति के बाद रद्द किया गया है।

वाटलिंग के कांउटी चैंपियनशिप के पहले नौ मैचों के लिए जबकि मैक्सवेल और फॉल्कनर ने टी-20 ब्लास्ट टूर्नामेंट के लिए करार किया था।

लंकाशायर के क्रिकेट निदेशक पॉल एलॉट ने तीनों विदेशी खिलाड़ियों से दो सप्ताह पहले ही संपर्क किया था और उन्हें मौजूदा स्थितियों से अवगत कराया था। इसके बाद एलॉट और तीनों खिलाड़ियों ने इस बात पर सहमति जताई कि 2020 का सीजन रद्द होगा।

एलॉट ने कहा, ” सभी वित्तीय और परिचालन रूप से सभी काउंटी टीमों के लिए स्पष्ट रूप से बहुत अनिश्चित और चुनौतीपूर्ण समय है और यह स्पष्ट है कि इस समय हम जिन मुद्दों का सामना कर रहे हैं, उनका असर घरेलू सीजन के लिए तैयार करने के तरीके पर पड़ेगा।”

उन्होंने कहा, ” विदेशी खिलाड़ी के साथ इस स्थिति में एक ऐसी नीति है जिस पर देशव्यापी चर्चा की गई है और हमें लगता है कि जिन खिलाड़ियों के साथ हमने मूल रूप से करार किए थे उनके साथ पारस्परिक रूप से समझौता करना समझदारी है।”

निदेशक ने कहा, ” हम खिलाड़ियों और उनके प्रतिनिधियों के साथ संपर्क में रहेंगे और हम जिस समझौते पर आए हैं, उसके तहत हमारे पास 2021 अभियान के लिए उनके साथ करार करने का एक विकल्प है।”

बता दें कि इंग्लैंड में पहले ही सभी तरह की क्रिकेट गतिविधियां 28 मई तक के लिए स्थगित की जा चुकी है। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close