Home Sliderउत्तर प्रदेशखबरेदेशराज्य

मुलायम के भतीजे धर्मेंद्र यादव कोरोना संक्रमित, सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती

इटावा। उत्तरप्रदेश के इटावा में सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के भतीजे व बदायूं से पूर्व सपा सांसद धर्मेंद्र यादव की कोविड की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती करवाया गया है। सपा नेता के कोरोना संक्रमित निकलने से उनके समर्थकों और मुलायम सिंह के पारिवारिक लोगों में हड़कम्प मच गया है।

सपा नेता धमेंद्र यादव पिछले 4 दिन से बुखार से जूझ रहे थे। देर रात कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया गया है। बुखार आने पर उन्होंने सामान्य दवा लेने के बाद कोविड-19 का टेस्ट लखनऊ में करवाया था जिसकी लखनऊ में टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। उनके ड्राइवर की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है। धर्मेंद्र यादव के साथ सम्पर्क में आये लोगों का भी टेस्ट करवाया जायेगा।पूर्व सांसद के परिवार के लोग अभी उनके संपर्क में नहीं आये थे क्योंकि वह कई दिनों से बाहर थे।

सैफई के एसडीएम हेम सिंह ने बताया कि सपा नेता धर्मेंद्र यादव की देर रात कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।उन्हें सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती करवाया गया है। उनकी ट्रैवल हिस्ट्री और उनके सम्पर्क में आने वाले लोगों की सूची बनाकर सभी के सैम्पलिंग करवाने की तैयारी की जा रही है। उनके आवास के आसपास के इलाके को सील करने के अभी दिशा-निर्देश प्राप्त नहीं हुए हैं। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close