स्पोर्ट्स

मुशफिकुर ने अर्धशतक अपने बेटे को किया समर्पित

नई दिल्ली । भारत के खिलाफ पहले टी-20 मैच में बेहतरीन 60 रनों की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेल बांग्लादेश की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले मुशफिकुर रहीम ने अपनी अर्धशतकीय पारी अपने बेटे को समर्पित किया है।

रहीम ने मैच के बाद पत्रकारों से कहा, “मैं इस जीत और अपनी अर्धशतकीय पारी को अपने बेटे को समर्पित करना चाहता हूं। मैं वास्तव में उसे बहुत याद कर रहा हूं। मेरा बेटा तेजी से बढ़ रहा है और जब वह मुझे टीवी पर देखता है तो मुझे पहचान सकता है। यह वास्तव में विशेष है। इसलिए, मैं अपनी अर्धशतकीय पारी मेरे बेटे को समर्पित करना चाहता हूं।”

बांग्लादेश ने रविवार को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में पहले टी-20 में भारत को सात विकेट से करारी शिकस्त दी। भारत पर 1-0 की बढ़त लेने के बाद, रहीम अब तीन मैचों की श्रृंखला में क्लीन स्वीप करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, “हम प्रत्येक खेल में प्रतिस्पर्धा करने के लिए यहां आए हैं। हम लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं और प्रत्येक खेल में सुधार कर रहे हैं। पहले मैच को जीतने के बाद श्रृंखला में क्लीन स्विप करना हमारा मुख्य लक्ष्य है।”

उन्होंने कहा कि हम पहला मैच जीत गए, लेकिन कुछ ऐसे क्षेत्र हैं जिनमें हम सुधार कर सकते हैं। यदि हमने उन क्षेत्रों में सुधार कर लिया और हमने आज रात जैसा प्रदर्शन किया, उससे बेहतर यदि हम आगे के मैचों में कर पाये तो हमारे लिए कुछ भी असंभव नहीं है। हम अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ करने की कोशिश करेंगे।” दोनों टीमों के बीच तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला का दूसरा मैच सात नवम्बर को खेला जाएगा। हिस

Tags

Related Articles

Back to top button
Close