खबरे

palghar – 144 उम्मीदवारो की किस्मत ईवीएम में हुई बंद,सांसद राजेन्द्र गावित की प्रतिष्ठा दाव पर

कल सुबह आएगा चुनाव परिणाम

संजय सिंह ठाकुर / पालघर : पालघर जिला परिषद और  पंचायत समिति के 29 सिट के लिए आज शांतिपूर्ण तरीके से मतदान संपन्न हुवा. कल सुबह 10 बजे से पालघर ,दहानू ,वाडा ,विक्रमगढ,तलासरी,मोखाड़ा और वसई इन तहसीलों में मतगणना कर चुनाव परिणाम की घोषणा की जायेगी.

बता दे की चुनाव आयोग के घोषणा के बाद आज ( 5 अक्टूबर )  पालघर जिला परिषद् की 15 सिट और उसके अंतर्गत आने वाली पंचायत समिति की 14 सीटो पर उपचुनाव हुवा. इस चुनाव में अलग अलग राजनितिक पार्टियों से 144 उम्मीदवार अपनी किस्मत अजमाने के लिए चुनाव मैदान में उतरे थे.

देखे वीडियो ….

सांसद राजेन्द्र गावित की प्रतिष्ठा दाव पर

  पालघर से शिवसेना के सांसद राजेन्द्र गावित ने करीब ढाई साल के लिए हुए इस उप चुनाव में अपने बेटे को लांच करते हुए वानगांव के वणई जिला परिषद सिट पर मैदान में उतर कर उसकी जीत के लिए अपनी पूरी ताकत को झोक दिया था. पिछले चुनाव में इस सिट से शिवसेना के सुशिल चुरी चुनाव जीते थे लेकिन इस चुनाव में सांसद राजेन्द्र गावित ने अपने बेटे को उम्मीदवारी दिलाने के लिए चुरी का टिकट कटवा दिया था. लेकिन गावित ने जिस तरह अपने बेटे को चुनाव मैदान में उतारा उसे देख कर स्थानीय शिवसैनको में काफी नाराजगी देखने को मिली जिसके कारण गावित के बेटे की नईया डूबने के पुरे असार है.वही इस नाराजगी का सबसे ज्यदा फायदा बीजेपी को मिल सकता है .

Tags

Related Articles

Back to top button
Close