Home Sliderमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर दांडेकर लॉ कॉलेज ने शत प्रतिशत मारा बाजी, क्षिप्रा अश्विन भानुशाली कॉलेज में बनी टॉपर

पालघर : मुंबई विद्यापीठ द्वारा घोषित किये गए लॉ कॉलेज के परीक्षा परिणाम में पालघर दांडेकर लॉ कॉलेज ने तीसरे वर्ष में 100 प्रतिशत बाजी मारा है । वही इस कॉलेज की छात्रा क्षिप्रा अश्विन भानुशाली ने इस परीक्षा परिणाम में 76.5% (छठे सत्र में 92% अंक) अंक प्राप्त करके अपने कॉलेज में पहला स्थान और विद्या सावला, प्रशंसा दळवी ने दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त किया है ।

इस सफलता से ख़ुशी जाहिर करते हुए क्षिप्रा भानुशाली ने कहा की अब मै एल. एल.एम. करके मुंबई के हाईकोर्ट में अपने आगे के करियर की शुरुवात करने वाली हु .इस परीक्षा में दांडेकर कॉलेज के 51 छात्रों ने परीक्षा दिया था।

☛ मराठी पालघर – सोनोपंत दांडेकर विधी महाविद्यालयाचा १०० टक्के निकाल, क्षिप्रा अश्विन भानुशाली महाविद्यालयात आली सर्व प्रथम

बता दे कि अभी तीन साल पहले दांडेकर कालेज ने लॉ कॉलेज का शुरुवात किया है ।और इस कॉलेज के परीक्षा परिणाम को देखते हुए कॉलेज के अध्यक्ष एडोकेट जीडी तिवारी व कॉलेज के अन्य व्यवस्थापक , शिक्षक और प्रिंसिपल काफी खुश है. वही इस सफलता को देखते जी.डी. तिवारी ने सभी छात्रो का अभिनंदन करते हुए कहा की की इस कॉलेज का सपना है . यह कालेज जल्द ही एल. एल.एम. और साइबर क्राइम कोर्स की शुरुवात करने जा रहा है । ताकि इस क्षेत्र के छात्रों को इसका फायदा मिल सके क्यो की लॉ की पढ़ाई के लिए इस क्षेत्रो के छात्रों को मुंबई व महाराष्ट्र के अन्य क्षेत्रों में जाना पड़ता है ।

उपाध्यक्ष चंद्रकांत दांडेकर, सुनील चित्रे, कोषाध्यक्ष हितेंद्र शाह, सचिव प्रा। अशोक ठाकुर, अतुल दांडेकर, संयुक्त सचिव जयंत दांडेकर ने प्रिंसपल डॉ. किरण सावे , डॉ. पायल चोलेरा ने भी इस परीक्षा परिणाम पर संतोष व्यक्त किया है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close