Home Sliderखबरेबिज़नेस

अपनी बात से पलटी अमेजन, कहा- गलती से गया टिकटॉक बैन का मेल

नई दिल्ली. कुछ दिनों पहले ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने अपने कर्मचारियों को एक मेल भेजा था। जिसमें कहा गया था कि कर्मचारियों को अपने फोन से चीनी एप टिकटॉक को डिलीट करना होगा. इस मेल के आने के बाद से ये खबर हर तरफ फैल गई थी। जिसके बाद कई लोगों ने कंपनी पर मनमानी करने का आरोप भी लगाया।

इस खबर के हर तरफ फैलने के बाद अब कंपनी ने अपनी सफाई पेश की है। दरअसल इस मेल को लेकर अब कंपनी का कहना है कि ये मेल कर्मचारियों को गलती से भेजा गया है। कंपनी का कहना है कि टिकटॉक को लेकर हमारी नीतियों में अभी तक कोई बदलाव नहीं किया गया है।

आपको बता दें कि शुक्रवार को ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने अपने कर्मचारियों को एक ई-मेल में सिक्योरिटी रिस्क का हवाला देते हुए टिकटॉक ऐप को डिलीट करने को कहा था। कंपनी ने अपने कर्मचारियों से यह भी कहा था कि यदि आपके मोबाइल फोन में टिकटॉक एप है तो इसे 10 जुलाई तक डिलीट कर दें अन्‍यथा आप अमेजन ईमेल को अपने मोबाइल पर एक्‍सेस नहीं कर पाएंगे।

अमेजन के इस कदम पर टिकटॉक मे प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि कि अमेजन ने प्रारंभिक ईमेल भेजने से पहले उसे आधिकारिक सूचना नहीं दी। हमें अब भी उनकी चिंताओ के बारे में नहीं पता और कंपनी अमेजन के मसले को दूर करने के लिए बातचीत का स्वागत करेगी। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close