खबरे

UP : अंबेडकर नगर के कटेहरी विधानसभा से भोजपुरिया खलनायक जय सिंह लड़ेंगे चुनाव

मुंबई : उत्तर प्रदेश के जिला अंबेडकर नगर के विधान सभा कटेहरी से भोजपुरी फिल्मों के जानेमाने भोजपुरिया खलनायक जयशंकर सिंह उर्फ़ जय सिंह चुनाव लड़ने वाले है .जी हां यह बात सौ आने सच है ।

दरअसल यह आने वाली फिल्म नरसिम्हा फ़िल्म का एक भाग है ।यह  कहानी जल्द ही आपको आगामी आने वाली फिल्म नरसिम्हा में देखने को मिलेगा ।नरसिम्हा फ़िल्म की शूटिंग इन दिनों लखनऊ के बक्शी का तालाब में शूट की जा रही है ।इस फ़िल्म में खलनायक की भूमिका अदा कर रहे खलनायक जय सिंह ने फ़िल्म के अभिनेता एक्शन स्टार प्रिंस सिंह राजपूत निर्देशक सुजीत सिंह व लेखक वीरू ठाकुर से विशेष रूप से एक सीन डलवाया है .

जिसमे यह दिखाया गया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में चुनाव लड़ने के इछुक  जय सिंह जो इस फ़िल्म में माधव  नामक गैंगस्टर की भूमिका में है चुनाव लड़ना चाहते है लेखक वीरी ठाकुर से कहकर उन्होंने फिल्म में कटेहरी विधानसभा का जिक्र किया और खुल के चुनाव लड़ने का ऐलान करते है ।

बता दे कि खल अभिनेता जय सिंह अंबेडकर नगर के तहसील भीटी के ग्राम दारीडीहा के रहने वाले है । भोजपुरी की 40 अधिक फिल्मों में खल अभिनेता की भूमिका निभाने वाले जय सिंह उपेंद्र सिंह फ़िल्म क्रिएशन की फ़िल्म क्रेक फाइटर ,हाल ही में रिलीज पावर स्टार पवन सिंह निर्देशक देवेंद्र तिवारी की फ़िल्म मैंने उनको सजन चुन लिया ,निर्देशक संजय श्रीवास्तव की फ़िल्म राजा में अपनी कला का लोहा मनवा चुके है ।

फ़िल्म के अभिनेता प्रिंस सिंह और अभिनेत्री रूपा सिंह भी फ़िल्म नरसिम्हा में एक सशक्त भूमिका में नजर आएंगे ।जब जय सिंह से इस बारे में पूछा वाया तो उनका कहना था कि चुनाव मे फील में लड़ने जा रहा हु ।यह सीन से अपने क्षेत्र का नाम कहा होगा बस मन मे यही उम्मीद है कि नरसिम्हा फ़िल्म के रिलीज के बाद इस क्षेत्र का नाम भी लोगो की जुबान पर रहे ।इसके बाद जाय सिंह संजू सिंह की फ़िल्म भरष्ट्राचार में नजर आएंगे ।

/

ऑन ड्यूटी ही भोजपुरी गाने पर डांस करने लगे पुलिसवाले , video हुआ वायरल……..

Related Articles

Back to top button
Close