Home Sliderखबरे

एक्टर- डायरेक्टर नीरज वोरा का निधन , PM मोदी समेत सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता, लेखक और निर्देशक नीरज वोरा का आज निधन हो गया. ‘सत्या’, ‘फिर हेरा फेरी’ और ‘दौड़’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले वोरा एक साल से कोमा में थे. वह 54 वर्ष के थे. अभिनेता के जुड़े सूत्रों ने वोरा का आज तड़के एक अस्पताल में निधन होने की पुष्टि की.

neeraj-vora1_

‘हेरा फेरी’ और ‘फिर हेरा फेरी’ समेत कई फिल्मों में वोरा के साथ काम करने वाले अभिनेता परेश रावल ने भी उनके निधन की पुष्टि की है.

PM मोदी ने  वोरा के निधन पर जताया शोक 

प्रधानमंत्री मोदी ने नीरज वोरा के निधन पर शोक जताया है. पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि नीरज वोरा एक क्रिएटीव पर्सनालिटी थे और फिल्मों में उनके अतुल्य योगदान के लिए उन्हें हमेंशा याद रखा जाएगा.

neeraj-vora4_

गुजराती परिवार में जन्मे नीरज को फिल्म उद्योग में उनके अभिनय, लेखन और निर्देशन के लिए जाना जाता है. उन्हें ‘रंगीला’, ‘अकेले हम अकेले तुम’, ‘जोश’, ‘बादशाह’, ‘चोरी चोरी चुपके चुपके’, ‘आवारा पागल दीवाना’, ‘दीवाने हुए पागल’, ‘अजनबी’, ‘हेरा फेरी’ और ‘फिर हेरा फेरी’ जैसी फिल्मों के लेखक के रूप में जाना जाता है. उन्होंने ‘खिलाड़ी 420’ और ‘फिर हेरा फेरी’ जैसी फिल्मों का निर्देशन भी किया था.

neeraj-6

अभिनेता के रूप में उनकी आखिरी फिल्म अनिल कपूर अभिनीत ‘वेलकम बैक’ थी. यह फिल्म वर्ष 2015 में रिलीज हुई थी. कोमा में जाने से पहले वोरा ‘हेरा फेरी’ श्रृंखला की तीसरी फिल्म पर काम कर रहे थे.

Related Articles

Back to top button
Close