Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

कुंदन संखे को पालघर मनसे जिला अध्यक्ष बनाने की मांग .

केशव भूमि नेटवर्क,15 अप्रैल ( palghar ) : = पालघर में मनसे के पूर्व जिला अध्यक्ष कुंदन संखे को फिर से पालघर जिला मनसे अध्यक्ष बनाने की मांग ने जोर पकड़ लिया है. यह पद अरुण कदम के शिवसेना में प्रवेश करने के बाद खाली हुआ है.

पालघर जिले में कुछ साल पहले मनसे का काफी बोल बाला था और कई ग्रामपंचायत में उसकी सत्ता भी थी . साथ ही कई ग्रामपंचायतो में उसके सदस्य थे .लेकिन दो साल पहले किसी कारण बस पालघर जिला में मनसे के संस्थापक और जिला अध्यक्ष कुंदन संखे ने अपने पद से राजीनामा दे दिया था . और कई महीनो तक यह पद खाली पड़ा रहा. जिसके बाद इस पद की जिम्मेदारी अरुण कदम को दे दी गयी. लेकिन मनसे की ताकत दिन प्रतिदिन पालघर जिले में कम होती चली गई,  जिसे देखते हुए बीच –बीच में फिर से कुंदन संखे को जिला अध्यक्ष बनाने की मांग मनसे कार्यकर्ता उठाते रहे लेकिन उनकी आवाज कृष्णकुंज तक नहीं पहुच पाई .

अरुण कदम शिवसेना में शामिल .

मनसे पालघर जिला अध्यक्ष अरुण के शिवसेना में प्रवेश करने के बाद यह पद अब फिर से खाली हो गया है . जिसे देखते हुए कुंदन संखे को फिर से पालघर जिला अध्यक्ष बनाने की मांग मनसे के कार्यकर्ता कर रहे है . उनका कहना है की जब मनसे का जन्म हुआ उस समय कुन्दन संखे ने लोगो को विश्वास में लेकर इस पक्ष को गाँव -गाँव तक पहुचाया और उनके इस्तीफे के बाद पालघर जिले में मनसे की ताकत कम हो गई. इसलिए मनसे की ताकत को पालघर जिले में फिर बढ़ाने के लिए राज साहेब ठाकरे को उन्हें फिर से जिला अध्यक्ष बनाकर यह जिम्मेदारी उन्हें देनी चाहिए . इस मांग को लेकर जल्द ही कुछ कार्यकर्ता राज ठाकरे से मिलने वाले है .   

यह भी पढ़े : CM योगी ने की रामपुर रेल हादसे में घायलों को मुआवजे की घोषणा

Related Articles

Back to top button
Close