खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पालघर जिला : शराब पीकर तालाब में तैरना पड़ा भारी , डूबने से मौत

मुंबई, 13 जुलाई : विरार पश्चिम के कलंब स्थित तुलसी रिसोर्ट में नशे की हालत में एक युवक की डूबकर मौत होने का मामला सामने आया है। युवक की डूबने की घटना से रिसॉर्ट में सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं। विरार पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पालघर जिले की वसई तहसील में समुद्री किनारा पर्यटक स्थल होने के कारण वहां मुंबई तथा अन्य क्षेत्रों से पर्यटक आते हैं। पुलिस की ओर से क्षेत्र के सभी रिसॉर्ट मालिकों पर शिकंजा कसते हुए उनके लिए गाइडलाइंस दी गई हैं जिनका पालन न करने वाले रिसॉर्ट और उनके मालिकों पर सख्त कार्रवाई करने का भी आदेश दिया गया है। इसके बाद भी रिसॉर्ट में शराब पीने पर प्रतिबंध होने के बावजूद पर्यटक चोरी छिपे शराब पीते देखे जाते हैं। कलंब स्थित तुलसी रिसोर्ट में एक युवक शराब पीकर तालाब में तैर रहा था जिसकी डूबने से मौत हो हई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करके उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

माता की चौकी में राधे मां ने दिया युवाओ को नशा छोड़ने का संदेश

इसी क्रम में रिसॉर्ट संगठन के अध्यक्ष रामदास मेहेर ने इस घटना पर टिप्पणी व्यक्त करते हुए कहा कि बीच स्थित सभी रिसोर्ट में मद्यपान निषेध शक्ति से पालन किया जा रहा है, लेकिन पर्यटकों के बाहर से शराब पीकर आने के कारण घटना घटती है। मेहेर ने कहा कि रिसोर्ट में प्रवेश करने के पहले ही पर्यटकों का बैग और अन्य सामानों की तलाशी की जाती है। रिसॉर्ट मालिकों द्वारा पर्यटकों से आह्वान भी किया गया है कि पर्यटक अपनी सुरक्षा को लेकर शराब पीकर समुद्री पानी में न उतरें।

Related Articles

Back to top button
Close