खबरे

इन बॉलीवुड सितारों को अभय की लताड़.

मुंबई, 13 अप्रैल = अपनी बेबाक राय से बड़े-बड़े सूरमाओं की बोलती बंद करने का माद्दा रखने वाले अभिनेता अभय देओल ने एक बार फिर एक ऐसा ही कारनामा किया है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है और वे सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। सामाजिक मुद्दों पर बिना किसी लाग लपेट के अपनी राय रखने वाले अभय देओल ने उन बॉलीवुड सितारों को खुलकर लताड़ा है, जो ऐसी क्रीम का प्रचार करते हैं, जो रंगभेद को बढ़ावा देती हैं।

संजय दत्त वाले लुक में नज़र आये रणबीर.

गोरे रंग की हिमायत करने वाले क्रीम के अलग अलग प्रोडेक्ट का विज्ञापन करने वाले सितारों को आड़े हाथों लेते हुए अभय देओल ने उनके इस रुख को समाज के विरुद्ध करार दिया है। अभय ने कहा कि हमारे यहां ऐसे सितारे भी हैं, जो उस कैंपेन का हिस्सा बनने में संकोच नहीं करते, जो गोरी और काली त्वचा के भेद को अपने प्रोडेक्ट की बिक्री का आधार बनाते हैं। इसके लिए अभय ने शाहरुख खान पर भी ताना मारा और सोनम कपूर को भी नहीं बक्शा, जिनके साथ वे आयशा और रांझणा फिल्मों में काम कर चुके हैं।

इन दोनों के अलावा दीपिका पादुकोण, सिद्धार्थ मल्होत्रा और शाहिद कपूर को भी ऐसे प्रोडेक्ट के लिए कैंपेन करने पर अभय ने निशाने पर लिया। उनका कहना था कि इस तरह से कैंपेन रंगभेद की नीति को बढ़ावा देते हैं, जिसे किसी भी आधार पर सही नहीं माना जा सकता। लगे हाथों उन्होंने अपना वादा दोहराया कि वे कभी भी किसी ऐसे प्रोडेक्ट से खुद को नहीं जोड़ेंगे, जो इस तरह का भेदभाव करने वाला होगा। करियर में अभय का मौजूदा दौर बहुत अच्छा नहीं है उनकी पिछली फिल्म हैप्पी भाग जाएगी को बॉक्स ऑफिस पर सीमित सफलता मिली और बतौर निर्माता उनकी फिल्म वन बाई टू फ्लाप रही।

Related Articles

Back to top button
Close