खबरे

टाइगर और रणबीर टकराएंगे 22 दिसम्बर को.

मुंबई, 12 जनवरी = अगर सब कुछ घोषणा के मुताबिक रहा, तो 2017 के आखिरी महीने में बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्मों के बीच टकराव देखने को मिलेगा। यशराज की ओर से 22 दिसम्बर को सलमान खान की फिल्म एक था टाइगर की सिक्वल के तौर पर बनने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है को रिलीज करने की घोषणा की गई है।

अब सुनने में आया है कि इसी दिन संजय दत्त पर बनने वाली बायोपिक को रिलीज किया जाएगा। ऐसा हुआ, तो संजय दत्त की बायोपिक में संजय दत्त का रोल कर रहे रणबीर कपूर अपनी इस फिल्म के साथ कटरीना कैफ के साथ टकराएंगे, जो टाइगर जिंदा है में सलमान की हीरोइन बनकर आ रही हैं। दिलचस्प बात ये है कि अभी तक दोनों में से किसी भी फिल्म की शूटिंग शुरु नहीं हुई है। टाइगर जिंदा है का निर्देशन सुलतान वाले अली अब्बास जाफ करने वाले हैं और पहले शेड्यूल के लिए फिल्म की यूनिट मोरक्को पंहुच चुकी है। मोरक्कों में ही एक था टाइगर की शूटिंग की गई थी।

संजय दत्त की बायोपिक में रणबीर कपूर के साथ सोनम कपूर की जोड़ी अपनी पहली फिल्म सांवरिया के रिलीज होने के दस साल बाद परदे पर लौटेगी। राजकुमार हिरानी की टीम ने अभी तक इस टकराव की पुष्टि नहीं की है। अप्रैल में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की जोड़ी वाली फिल्म जग्गा जासूस को रिलीज होनी हैं।

Related Articles

Back to top button
Close