खबरेस्पोर्ट्स

IPL : राशिद खान की लगी लॉटरी, हैदराबाद ने 4 करोड़ में खरीदा.

Sports. नई दिल्ली/बेंगलुरु, 20 फरवरी= आईपीएल नीलामी में पहली बार हिस्सा ले रहे अफगानिस्‍तान के राशिद खान को चार करोड़ रुपये में हैदराबाद ने खरीदा। 18 साल के इस खिलाड़ी ने 30 टी20 मैचों में 47 विकेट लिए हैं और उनका औसत भी 6 के करीब हैं।

वहीं, तमिलनाडु के एम अश्विन को दिल्‍ली ने एक करोड़ रुपये में खरीदा। बासिल थंपी को गुजरात लॉयंस ने 85 लाख रुपये में अपनी टीम में लिया। वहीं पवन सुयाल, मयंक डागर, उमर नजीर, नवदीप सैनी, तेजस बरोका और सरबजीत लड्ढ़ा को नहीं मिला खरीदार।

तमिलनाडु के टी नटराजन तीन करोड़ रुपये में किंग्‍स इलेवन पंजाब की ओर से खेलेंगे। नटराजन अपनी यॉर्कर्स के लिए मशहूर हैं। तमिलनाडु प्रीमियर लीग में उनका प्रदर्शन काफी प्रभावशाली रहा था। राजस्‍थान के नाथू सिंह 50 लाख रुपये में गुजरात लॉयंस के हुए। वे पिछली बार मुंबई इंडियंस में थे लेकिन उन्‍हें खेलने का मौका नहीं मिला था।

ये भी पढ़े : IPL 2017 : स्टोक्स के बाद एक और इंग्लिश खिलाड़ी टाइमल मिल्स को मिले 12 करोड़

अनिकेत चौधरी को दो करोड़ में बेंगलुरु ने खरीदा। राजस्थान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अनिकेत चौधरी का गेंदबाजी एक्शन ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क से बहुत मिलता है। वह अपनी लंबाई और तेज़ गति से दाएं हाथ के बल्लेबाजों को बाएं हाथ का कोण मुहैया करा सकता है जैसी कि स्टार्क उच्च स्तर पर गेंदबाजी करते हैं। अनिकेत को न्यूजीलैंड सीरीज के दौरान टीम में रखा गया था।

Related Articles

Back to top button
Close