Home Sliderखबरेबिहार

ट्विटर पर लालू का गुस्सा: ‘कौन बोलेगा महंगाई पर, जो कहेगा वह जातिवादी और भ्रष्टाचारी कहलाएगा’

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

पटना :  इधर रसोई गैस सिलेंडर का दाम बढ़ा और उधर राजद चीफ लालू प्रसाद का गुस्सा भी ट्विटर पर साफ-साफ दिखा. बढ़ती महंगाई पर राजद सुप्रीमो ने अपना आक्रोश ट्विटर पर जाहिर किया है. बता दें कि इन दिनों लालू प्रसाद ट्विटर पर खूब एक्टिव हैं. हर हमले का जवाब दे रहे हैं. हमला चाहे पीएम मोदी की सरकार पर हो या फिर बिहार की नीतीश कुमार की सरकार पर. अपने विरोधियों के किसी भी वार को इग्नोर नहीं कर रहे हैं. हर वार पर पलटवार हो रहा है.

f367c200-7263-47d2-b9e5-456b82fd5ee1

आज शुक्रवार 1 दिसंबर की सुबह भी उन्होंने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में उनका गुस्सा साफ-साफ दिख रहा है. अपने ट्विटर पर लालू प्रसाद ने गरीबों की परेशानियों के बारे में लिखा है. उनका निशाना साफ-साफ एनडीए सरकार की ओर है. कुल मिलाकर लालू प्रसाद का यह ट्वीट देश और प्रदेश में बढ़ती महंगाई की ओर इशारा कर रहा है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि ”पेट्रोल -80 रुपए, टमाटर -80 रुपए, प्याज -80 रुपए.” ये तो हो गया महंगाई का आंकड़ा.

लालू प्रसाद ने अपने उसी ट्वीट में आगे लिखा है कि ”ना ग़रीब चंदा देता है, ना TRP! तो महंगाई पर बात कौन करेगा? करेगा वह जातिवादी और भ्रष्टाचारी कहलाएगा.” जाहिर है कि लालू प्रसाद का यह निशाना उन पर लगाए जा रहे घोटालों और भ्रष्टाचार के आरोपों पर है.

राजद चीफ लालू प्रसाद का ट्वीट

बता दें कि इन दिनों लालू प्रसाद और बिहार के सीएम नीतीश कुमार के बीच खूब बहसबाजी चल रही है. रोज-रोज ट्विटर पर जंग होती है जो शाम तक बिहार के सियासी गलियारों की हवा बदल देती है. इन्ही सब मुद्दों को लेकर विधानसभा का शीतकालीन सत्र भी खूब गरम रह रहा है. कहना गलत नहीं होगा कि बिहार में ठंड तो बड़ रही है लोकिन राजनीति गरम होती जा रही है. अब देखिए क्या होता है लालू के इस हमले के बाद.

Related Articles

Back to top button
Close