खबरेमहाराष्ट्रराज्य

दानवे के व्यान को लेकर पालघर में शिवसेना का प्रदर्शन

पालघर : किसान मोर्चे को लेकर भाजपा के नेता रावसाहेब दानवे द्वारा दिए गए चीन -पाकिस्तान के व्यान को लेकर शिवसेना ने पहले भाजपा के पूर्व मंत्री विष्णु सावरा को श्रदांजलि दिया फिर उसके बाद दानवे के विरोध में नारे बाजी करते हुए शनिवार को पालघर में शिवसेना द्वारा प्रदर्शन किया गया .

बता दे की किसान आन्दोलन को लेकर भाजपा के नेता रावसाहेब दानवे ने एक विवादित व्यान देते हुए कहा था जिस प्रकार सीए और एनआरसी के विरोध में हुए आंदोलन में चीन पाकिसत का हाथ नजर आया था उसी प्रकार किसान आंदोलन के पीछे भी उनका हाथ है . दानवे की इस व्यान के बाद भाजपा के विरोधी पार्टियों को भाजपा पर हमला बोलने के लिए घर बैठे मुद्दा मिल गया .

दानवे के इसी व्यान को लेकर शनिवार को पालघर के हुतात्त्मा चौक पर शिवसेना ने दानवे के खिलाफ प्रदर्शन किया .इस दौरान शिवसेना के पालघर जिला अध्यक्ष राजेश शहा ने कहा की किसान मोर्चे को लेकर भाजपा के नेता रावसाहेब दानवे ने जो गैर जिम्मेदाराना व्यान दिया है उसका जितना भी निषेध किया जाय वह कम है .एक तरफ भाजपा खुद को किसानो की हितैशी बताती है . दुसरे तरफ किसानो के खिलाफ कला कानून लाती और जब इस कानून को लेकर आज किसान सडको पर है. किसानो की बात सुनने के वजाय भाजपा के नेता अब इस आन्दोलन के पीछे चीन -पाकिस्तान की बात कह रहे है . इनके ऐसे गैर जिम्मेदाराना व्यान से अंदाजा लगाया जा सकता है की भाजपा किसानो की कितनी बड़ी हितैशी है .

 

इस अवसर पर शिवसेना के पालघर तालुका अध्यक्ष विकास मोरे , पालघर जिला महिला संघटक ज्योति मेहेर , जिप सदस्य वैदेही वाढाण, शहर अध्यक्ष भूषण संखे , नगरसेवक कैलास म्हात्रे ,शेखर वडे ,अमोल पाटिल ,किशोर संखे ,नगर सेविका अनुजा तरे समेत बड़ी संख्या में शिवसेना के पदाधिकारी ,कार्यकर्त्ता और नगर सेवक / नगर सेविका मौजूद थे .

Related Articles

Back to top button
Close