खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

देशी कट्टा और जिंदा कारतूस समेत एक शख्स गिरफ्तार

7 देशी कट्टा और 6 जिंदा कारतूस बरामद

उल्हासनगर, (ईएमएस)। मुंबई से सटे उल्हासनगर में देशी कट्टा और जिंदा कारतूस बेचने आये एक शख्स को उल्हासनगर क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. उसका नाम अनुज हरिश्चन्द्र जैसवाल है और वह मुंब्रा-कलवा इलाके में रहता है. वहीं राजू नामक उसका एक साथी फरार हो गया. जैसवाल के पास से पुलिस ने 7 देशी कट्टा और 6 जिंदा कारतूस बरामद किया है.

एक आरोपी के पास इतनी बड़ी मात्रा में देशी कट्टा बरामद होने से पुलिस भी आश्चर्यचकित है. क्राइम ब्रांच की टीम गिरफ्तार आरोपी से यह पता लगाने में जुटी हुई है कि यह कट्टा व जिंदा कारतूस वह किसे बेचने वाला था और इसे खरीदने वाले का मंसूबा क्या है. मिली जानकारी के अनुसार उल्हासनगर क्राइम ब्रांच के सीनियर पीआय महेश तरडे को मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि शहाड ब्रिज के नीचे दो संदिग्ध लोग खड़े हैं. सूचना मिलते ही सीनियर पीआय तरडे ने एपीआय, शेख, एपीआय सालगुडे के साथ वहां टीम भेज दी. शहाड ब्रिज के नीचे जैसे ही पुलिस अधिकारी पहुंचे वैसे ही दोनो अज्ञात आरोपी को भनक लगी और एक आरोपी अपने साथी को छोड़कर भाग निकला जबकि एक आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा.

गिरफ्तार आरोपी की शिनाख्त अनुज जैसवाल के रूप में की गयी है जो मुंब्रा-कलवा की झोपड़पट्टी इलाके में रहता है और लोगो को उसपर कोई शक न हो इसलिए कलवा में ही सब्जी बेचने का धंधा करता है. जैसवाल के पास से पुलिस ने 7 देशी कट्टा और 6 जिंदा कारतूस बरामद किया है अब क्राइम ब्रांच की टीम उसके फरार साथी के अलावा यह पता करने में जुट गई है कि गिरफ्तार आरोपी और उसका साथी यह देशी कट्टा किसे बेचने आया था. मामले की जांच एपीआय शेख कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button
Close