खबरे

पहले सप्ताह में सरकार-3 व मेरी प्यारी बिंदू का निराशाजनक प्रदर्शन

मुंबई, 15 मई = रिलीज के पहले तीन दिनों में रामगोपाल वर्मा की सरकार 3 और यशराज की फिल्म मेरी प्यारी बिंदू का हाल लगभग एक जैसा रहा। दोनों ने तीन दिनों में लगभग 6 करोड़ का कारोबार किया है। इस कमाई के साथ दोनों ही फिल्मों के आंकड़ों को निराशाजनक माना जा रहा है। मुंबई अंडरवर्ल्ड गैंग पर बनी रामगोपाल वर्मा की सरकार सीरिज की तीसरी फिल्म की हालत ज्यादा खराब रही है।

अमिताभ बच्चन की महानायकी भी इस कमजोर कहानी वाल फिल्म का भला नहीं कर पाई और पहले वीकंड के बाद ये फिल्म साल की बड़ी फ्लाप फिल्मों की कतार में जा लगी। सरकार 3 के मुकाबले यशराज की फिल्म मेरी प्यारी बिंदू की हालत भी ठीक नहीं, लेकिन बेहतर इसलिए मानी जा रही है, क्योंकि ये एक छोटे बजट की फिल्म है।

1400 करोड़ के करीब पहुंचा बाहुबली-2 का कारोबार

उम्मीद की जा रही है कि 20 करोड़ के बजट वाली ये फिल्म किसी तरह से अपनी लागत वसूल कर लेगी, लेकिन 40 करोड़ के बजट वाली सरकार 3 से ये उम्मीद नहीं की जा सकती। सरकार 3 की तरह मेरी प्यारी बिंदू का नाम भी साल की फ्लाप फिल्मों की गिनती में शामिल हो चुका है। इन दोनों फिल्मों के इस हाल को बाहुबली 3 का शिकार माना जा रहा है, लेकिन सच ये है कि अपनी कमजोरियों के चलते ये दोनों फिल्में दर्शकों की पसंद का कारण नहीं बनीं।

Related Articles

Back to top button
Close