खबरेबिहारराज्य

पतंजलि के डिलर शिप दिलाने के नाम पे एक और ब्यक्ति हुए ठगी के शिकार: प्राथमिकी दर्ज

पटना, सनाउल हक़ चंचल, स्टेट हेड

मोतिहारी : जिले के तुरकौलिया थाना क्षेत्र के शंकर सरैया निवासी रितु राज सिंह से डिलर शिप दिलाने के नाम पे 20,000(बिस हजार) रूपये की ठगी कर लिए जाने का मामला प्रकाश में आया है.

इस सिलसिले में शंकर सरैया निवासी रितु राज सिंह ने नगर थाना में आवेदन दिया पुलिस को दिए आवेदन में उन्हों ने बताया कि कथित तौर पे पातंजल की डिलर शिप के लिए ऑनलाइन आवेदन http://www.patanjalidistributer.com किये थे. इसके बाद कंपनी के अधिकारी अभिषेक कुमार ने  +919297733278 उक्त मोबाइल नंबर से कॉल कर कहा की आपकी डिलर शिप तय है. आपको डिलर शिप दी जायेगी आप दुकान की खोज कर 20,000 (बिस हजार) कंपनी की खाता में जमा कराये फिर मेल से भी स्वीकृति पत्र भेज गया इसके बाद 7 फ़रवरी 2018 को उन्हों ने मोतिहारी कचहरी स्थित SBI ब्रांच से कंपनी के खाता संख्या 917010071612742 में चैक संख्या 037057 से 20 हजार रुपये NEFT कर दिए.

दूसरे दिन 40 हजार रुपये की मांग कंपनी के अधिकारी ने फिर से क़र दी रुपये देने से इंकार कर दिए जाने पर पीड़ित ने अपने जमा कराये हुए 20 हजार रूपये वापस करने की मांग की तो उक्त कार्यालय से जवाब मिला की 15 दिनों के अंदर रुपये वापस कर देगे लेकिन रुपये वापस नहीं हुए नतीजतन पीड़ित ने नगर थाना मोतिहारी में एक आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने की गुहार लगाई. नगर थाना मोतिहारी के पुलिस निरीक्षक आनंद कुमार ने बताया की मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है जाँच की जा रही है. दोषी पाये जाने वाले पे अती शीघ्र करवाई की जायेगी.

Related Articles

Back to top button
Close