Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

पत्नी ने गहने बेचकर कराई पति की हत्या !

KBN10 NEWS,palghar. 25 फरवरी : मुंबई से सटे पालघर जिला में एक पत्नी पर गहने बेचकर अपने पति पांडुरंग दत्तात्रय फड की सुपारी देकर हत्या करवाने का मामला सामने आय है . बताया जा रहा है की महिला को लड़का नहीं होने पर इसका पति इसके साथ मारपिट किया करता था, जिससे तंग आकर इस महिला ने अपने पति को मारने के लिए एक लाख की सुपारी दिया था .

दरअसल पूरा मामला कुछ इस प्रकार है , पालघर जिले की मनोर पुलिस ने करीब चार दिन पहले मुंबई –अहमदाबाद हायवे पर हत्या करके फेकी गई एसटी बस कंडेक्टर के  लाश की गुत्थी सुलझाते हुए उसकी पत्नी समेत दो लोगो को गिरफ्तार किया है .पालघर के डिप्टी एसपी निमित गोयल ने जानकारी देते हुए बताया की करीब चार दिन पहले मनोर पुलिस स्टेशन क्षेत्र में हलोली के पास मुंबई –अहमदाबाद हायवे के किनारे मनोर पुलिस को करीब 30 साल के व्यक्ति की एक लवारिस लाश मिली थी .जब इस लाश को कब्जे में लेकर मनोर पुलिस स्टेशन के इंचार्ज मनोज चालके और पालघर क्राईम ब्रांच ने प्रथम जाँच की तो पता चला की , किसी ने रस्सी से इसका गला दबाकर उसकी हत्या करके उसे फेक दिया है .

15_06_2016-15strangle

पांडुरंग दत्तात्रय फड ठाणे एसटी बस डिपो में था एसटी बस कंडेक्टर.

mrutak photo
          मृतक पांडुरंग दत्तात्रय फड

पालघर की एस.पी. शारदा राउत के निर्देश अनुसार पालघर के डिप्टी एसपी निमित गोयल ,के मार्गदर्शन में  मनोर पुलिस स्टेशन के इंचार्ज मनोज चालके, पुलिस उप निरीक्षक A.A.सोनवणे, उप निरीक्षक D.A.सोनावणे,पुलिस सी.एन. गायकवाड , पी. डी. पवार, एस. एम सरकार , डी.एस कणसे , आर.एस. पवार , एस.जी. सुर्यवंशी , के.ए .चौधरी देहेरकर की एक टीम बना कर हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए शक्रिय कर दिया गया .मृतक व्यक्ति के जेब में मिली एक चिट , कुछ एसटीबस के प्लेन टिकट व अन्य चीजो के आधार पर जब इस टीम ने जांच को आगे बढाया तो पता चला की यह लाश पांडुरंग दत्तात्रय फड की है. यह ठाणे घोडबंदर रोड पर रहता है. और वह एसटी में कंडेक्टर था जो ठाणे एसटी बस डिपो के एक बस पर तैनात था .

जिसके बाद पुलिस ने उसके घर पर जाकर जाँच शुरू की तो घर का माहौल और उसकी पत्नी के हाव –भाव देखने के बाद पुलिस को उसके पत्नी पर शक हुआ . पुलिस को मिली कॉल डिटेल के आधार पर  एक ट्रक चालक शिवाजी वैजनाथ गायकवाड , और उसके कंडेक्टर कैलास मोतीराम गायकवाड को जब पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया तो , इस हत्या पर से धीरे – धीरे पर्दा उठने लगा. साथ ही जब पुलिस ने ट्रक में लगे जीपीआरएस और चारोटी , विरार टोल नाके पर लगे सीसी टीवी कैमरे के फुटेज को देखा तो इस हत्या का पर्दा खुल गया .

ये भी पढ़े : मनोर में राष्ट्रिय महामार्ग पर आग लगने से कार जलकर हुई खाक, आग को लेकर सस्पेंस बरक़रार .

जिसके बाद मृतक पांडुरंग दत्तात्रय फड की पत्नी गजश्री पांडुरंग फड , ट्रक चालक शिवाजी गायकवाड, कंडेक्टर कैलास गायकवाड को गिरफ्तार करके आमने सामने पूछताछ की तो पता चला की , गजश्री को शादी के बाद से केवल एक लड़की है जिसके बाद उसकी गर्भासय की थैली ख़राब हो गयी थी , जिसके कारण उसे दुबारा बच्चा पैदा नहीं हुआ.  लड़का नहीं होने कारण उसका पति उससे रोज मारपिट करता था. उस पर उसकी छोटी बहन से शादी करने के लिए दबाव डालता था . जिससे तंग आकर गजश्री ने अपने अपने पति की हत्या करवाने के लिए गहने बेचकर ट्रक चालक शिवाजी गायकवाड को एक लाख रूपए की सुपारी दे डाली . गजश्री पांडुरंग फड और ट्रक चालक शिवाजी गायकवाड लातूर के अहमद नगर के रहने वाले है . जिसके कारण गायकवाड की इस महिला के परिवार से जान पहिचान थी और वह इस महिला से अक्सर बातचित किया करता था . हत्या के दिन गायकवाड ने उसके पति को पार्टी देने के नाम पर बुलाकर पहले उसे खूब दारु पिलाया, उसके बाद ट्रक के अंदर उसकी रस्सी से गला घोटकर हत्या करके हालोली के पास फेक दिया .

पालघर कोर्ट ने सभी आरोपियों को 1 मार्च तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है .

 

Related Articles

Back to top button
Close