Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर में पर्यटकों नें पुलिस के साथ कि मारपीट, पुलिस ने मामला दर्ज कर  आऱोपी को किया गिरफ्तार

पालघर : पालघर जिला के चिंचनी में समुंद्र के किनारे मुंबई से पिकनिक मनाने आये कुछ लोगों द्वारा शराब पीकर हंगामा करने और वानगांव पुलिस के साथ गली गलौज और मारपीट करने का मामला सामने आया है । पुलिस ने 3 लोगों पर सरकारी काम में बाधा पहुंचाने , आपत्ति व्यवस्थापन एक्ट आदि धाराओं के तहत मामला दर्ज कर अल्पेश भिसे नामक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और बाकी दो आरोपियों को नोटिस देकर छोड़ दिया ।

राज्य में कोरोना संक्रमण पर ब्रेक लगाने के लिए पूरे राज्य में आंशिक लॉक डाउन शुरू है । जिसे देखते हुए पालघर के डीएम नें जिले के बिभिन्न क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर पहाडियों पर बसे किल्ले ,बांध, झरने, नदियों और समुद्र तटों पर पर्यटकों के आवागमन पर प्रतिबंध लगा रखा है ।

वही पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को मुंबई से तीन लोगों का ग्रुप चिंचनी बीच पर पिकनिक मनाने के लिए आया था। समुंद्र सुरक्षा रक्षकों और एक हवलदार के साथ समुंद्र के किनारे पेट्रोलिंग कर रहे वनगांव पुलिस स्टेशन के सहा. पुलिस निरीक्षक कुमार काशीनाथ आवटे नें जब इन्हें यह कहते हुए वहां से जाने को कहा कि अगले आदेश तक यह बीच बंद है. जिसके बाद शराब के नशे में धुत्त आरोपी अल्पेश भिसे और उसके दो साथी पुलिस के साथ गाली गलौज करते हुए उनके साथ मारपीट कर बैठे .

हालांकि की इस घटना का एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें साफ साफ दिख रहा है कि यह पर्यटक किस तरह पुलिस के साथ गली गलौज और मारपीट कर रहे है.

.

Related Articles

Back to top button
Close