खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पीपीई कीट के साए में किया गया भाजपा के पूर्व विधायक पास्कल धनारे का अंतिम संस्कार

पालघर : भाजपा के पूर्व विधायक पास्कल धनारे का उनके गांव तलासरी में पीपीई कीट पहन कर उनका अंतिम संस्कार करने का विडियो सामने आया है . भाजपा के पूर्व विधायक पास्कल धनारे का आज इलाज के दौरान निधन हो गया था।

बताया जा रहा है कि आज पालघर जिला के तलासरी के रहने वालें भाजपा के पूर्व विधायक पास्कल धनारे कही कोरोना संक्रमण की चपेट में आगये थे .  जिसके बाद उन्हें 30 तारीख को वापी के रेम्बो अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया था .लेकिन रविवार को उनकी हालत ज्यादा खराब होने के कारण उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में रेफर कर दिया गया, और सोमवार सुबह नानावटी अस्पताल में इलाज के दौरान उनका निधन हो गया ।

पास्कल धनारे 2014 के विधानसभा चुनाव में पहली बार सीपीएम के गढ़ ,दहानू विधान सभा सीट से भाजपा के टिकट पर विधायक चुने गए थे । लेकिन 2019 के चुनाव में वह करीब साढ़े चार हजार मतों से हार गये थे .और यह सीट पर सीपीएम का फिर से कब्जा हो गया ।

चुनाव हारने के बाद भी धनारे भाजपा पार्टी को मजबूत करने के लिए अपने स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ जुटे थे । अब धनारे के  निधन के बाद इस क्षेत्र में भाजपा को काफी गहरा सदमा पहुंचा है । जबकि इसके पहले रविवार को भाजपा के एक और स्थानिक नेता पालघर जिला महासचिव लक्ष्मण वरखंडे का कोरोना से निधन  हो गया था ।

Related Articles

Back to top button
Close