खबरेबिहारराज्य

फिर घोड़े पर क्यों निकले हैं एसएसपी मनु महाराज, जानिए

 पटना, सनाउल हक़ चंचल-

पटन : लोक आस्था का महापर्व छठ का आज दूसरा दिन है. आज शाम को खरना किया जाएगा. वहीं गुरुवार को शाम का अर्घ्य दिया जाएगा. ऐसे में घाट की सुरक्षा व्यवस्था कितनी चाक चौबंद है इसका जायजा लेने पटना के एसएसपी मनु महाराज खुद राजधानी के छठ घाट पर पहुंचे हैं.

फ़िलहाल मनु महाराज दीघा घाट पहुंचे हैं. एसएसपी घोड़े पर सवार हो कर जायजा लेने को पहुंचे हैं. मनु महाराज पुलिस सिक्यूरिटी इंतजामों को देखने पहुंचे हैं. दीघा घाट के बाद मनु महाराज और भी कई घाटों पर पुलिस सिक्यूरिटी व्यवस्था का जायजा लेंगे.

बता दें कि एसएसपी मनु महाराज का अपना लग अंदाज है. कभी वे बाइक से निकाल पड़ते हैं तो कभी साइकिल से ही एक्शन में आ जाते हैं. एसएसपी इससे पहले दुगा पूजा में भी घोड़े पर सवार हो कर राजधानी में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे थे.

राजधानी छठ महापर्व को लेकर प्रशासन पूरी तरह सतर्क है. कोई अनहोनी न हो इसके लिए सुरक्षा चक चौबंद किया जा रहा है. इसी क्रम में इससे पहले पटना के डिवीजनल कमिश्नर आनंद किशोर और डीएम संजय अग्रवाल छठ महापर्व की तैयारियों का जायजा लेने गंगा घाटों पर पहुंचे थे.

लगातार अधिकारी खुद अरेंजमेंट्स को चेक कर रहे हैं.  हर प्वाइंट पर अधिकारियों को प्रोपर लाइट मिली. चाहे वो घाट जाने वाले कनेक्टिंग रोड हों या फिर गंगा का किनारा. अधिकारियों की टीम ने हर जगह को अच्छे से खंगाला. बांस घाट, कलेक्ट्रियट घाट और महेन्द्रू घाट पर कमिश्नर और डीएम खुद गए थे.

Related Articles

Back to top button
Close