Home Sliderखबरेबिहारराज्य

बिहार : पड़ोसी ने 9वीं की छात्रा को जिंदा जलाया, इलाज के दौरान हो गई मौत.

पटना, सनाउल हक़ चंचल-14 जून :बिहार के समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र के हरपुर बोचहा गांव में मंगलवार की रात को पड़ोसी नंदू राय के बेटे अमित कुमार ने 9वीं में पढ़ने वाली छात्रा आकांक्षा को जिंदा जला दिया। मरने से पहले छात्रा ने बयान दिया कि अमित देर रात को उसके रूम में घुस आया और हाथ-पैर बांध दिए। इसके बाद अमित ने किरोसिन तेल डालकर आग लगा दिया।

संयोग से आग लगने के बाद छात्रा के पैर में बंधी रस्सी जल गई, जिससे बाद वह कमरे से बाहर निकली। परिजन और आसपास के लोगों ने आग बुझाया और आकांक्षा को लेकर पास के हॉस्पिटल में गए।

छात्रा 50 फीसदी से अधिक जल चुकी थी, जिसके चलते हॉस्पिटल ने उसे पटना ले जाने को कहा। परिजन रात में ही आकांक्षा को लेकर पटना आए और एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उसका इलाज शुरू कराया, लेकिन बुधवार सुबह उसकी मौत हो गई। 

छात्रा की मौत के बाद परिजन और गांव के लोग आक्रोशित हो गए हैं। उग्र लोगों ने विद्यापतिनगर में सड़क जाम कर दिया है और हंगामा कर रहे हैं। वे हत्या के आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। दूसरी ओर हत्या का आरोपी अमित और उसके पिता मंटू दोनों घर छोड़कर फरार हो गए हैं।

यह भी पढ़े : आप का ज्योतिरादित्य पर हमला, सबसे ज्‍यादा किसान कांग्रेस राज में मरे

Related Articles

Back to top button
Close