Home Sliderखबरेबिहारराज्य

मंत्री बनाने के लिए लालू प्रसाद ने सिद्दीकी से भी लिखवा ली थी जमीन’

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने एक बड़ा खुलासा किया है. सुशील मोदी ने सीधे आरजेडी चीफ लालू प्रसाद को टारगेट किया है. सुमो ने कहा है कि संपत्ति अर्जित करने के लिए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने किसी को नहीं बख्शा.

सुशील मोदी ने लालू प्रसाद पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी से भी मंत्री बनाने के एवज में जमीन ली गई. पटना में सिद्दीकी की लाखों की जमीन की रजिस्ट्री राबड़ी देवी के नाम मात्र 37 हजार रुपये में करवाई गई. आज लालू प्रसाद की गलती का खामियाजा उनका पूरा परिवार भुगतने का तैयार है.

रविवार शाम सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान सुमो ने कहा कि लालू प्रसाद बिहार के राबर्ट बाड्रा हैं. विधायक बनाने के एवज में राकेश रंजन व मो. शमीम से वसीयतनामा लिखवाया. इसमें वर्णित है कि मेरे मरने के बाद अमुक जमीन तेजस्वी यादव व तेजप्रताप यादव के नाम हो जाएगी. साले प्रभुनाथ यादव को भी नहीं बख्शा.

वहीं सुशील कुमार मोदी ने राजद पर हमला बोलते हुए कहा कि वंश या परिवार के आधार पर पार्टी अध्यक्ष का चुनाव नहीं होना चाहिए. यह परंपरा गलत है. राजद में एक से बढ़ कर एक दिग्गज नेता रघुवंश प्रसाद सिंह, अब्दुल बारी सिद्दीकी, जगतानंद सिंह आदि अध्यक्ष पद के काबिल उम्मीदवार हैं. इसी तरह कांग्रेस में भी एक से बढ़कर एक नेता हैं.

Related Articles

Back to top button
Close