Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

मीडिया के सामने भावुक हुए कुमार विश्वास, केजरीवाल और मनीष पर उठाए सवाल

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी नेता कुमार विश्वास ने आज मीडिया के सामने आकर अपना पक्ष रखा. इस दौरान वो भावुक भी हो गए. कुमार विश्वास ने यहां अपने ऊपर लगे आरोपों पर अपनी बात रखी. विश्वास ने कहा कि अमानतुल्ला ने मुझ पर आरोप लगाए. अगर उन्होंने केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर आरोप लगाए होते तो उन्हें 10 मिनट में पार्टी से बाहर निकाल दिया जाता. कुमार ने कहा कि ये मेरे खिलाफ साजिश है. मैं मुख्यमंत्री बनने नहीं आया हूं. मैंने जो भी बोला है, मैं उसके लिए माफी नहीं मानूंगा. पार्टी की गलतियों पर चुप नहीं बैठूंगा. विश्वास ने कहा कि आगे क्या करना है मैं आज रात में फैसला लूंगा.

विधायक ने कहा मैं बीजेपी का एजेंट हूं

कुमार विश्वास ने कहा, ‘हम तीन मित्रों ने मैंने, अरविंद और मनीष ने करप्शन के खिलाफ आंदोलन का सपना देखा था. एक विधायक ने कहा कि मैं बीजेपी का एजेंट हूं. मुझे लगा कि उसने ये बात अरविंद या मनीष के बारे में कही होती तो उसे दस मिनट में पार्टी से निकाल दिया जाता. इसके बारे में बात हुई तो कहा कि ये सिर्फ मुखौटा है. इसके पीछ से कोई और बोल रहा है.

सुप्रीम कोर्ट से एस्सार स्टील को झटका, 1038 करोड़ रु. का बिजली बिल जमा कराने का निर्देश

विश्वास ने कहा कि लगातार 6 हार के बाद जो सवाल मैंने उठाए थे, टिकट वितरण को लेकर शायद मैंने सही जगह हाथ रख दिया था.

मेरे एक वीडियो से नाराज है

कुमार विश्वास ने कहा- मेरे एक वीडियो से नाराज है, ऐसा कहा जा रहा है. यह कुमार विश्वास की आवाज नहीं है, ये देश के नागरिक की आवाज है. इससे पार्टी संगठन, सरकार व्यवस्था कोई भी नाराज हो सकता है पर मैं अपनी आवाज उठाता रहूंगा. मैं कहना चाहता हूं मामला देश का होगा तो मैं बोलूंगा. जो भी ये साजिश हो रही है, मैं इस खेल का हिस्सा नहीं हूं. मैं अपने बयान या वीडियो के लिए किसी से माफी नहीं मांगूंगा. कुमार विश्वास ने ‘वी द नेशन’ नाम से एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें कई मसलों पर उन्होंने अपनी बात रखी थी. इस वीडियो में उन्होंने केजरीवाल पर भी सवाल उठाए थे.

मुझे नहीं बनना हैं CM

कुमार विश्वास ने कहा, ‘इमेज धूमिल करने की कोशिश की जा रही है. मैं दस बार कह चुका हूं, जीवन में न कभी सीएम बनना है, न कभी डिप्टी सीएम बनना है, न किसी पार्टी में जाना है.

कुमार पर बिफरे सिसोदिया

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कुमार विश्वास को जवाब देते हुए कहा कि वह पीएसी की बैठक में ना आकर टीवी पर बयानबाजी कर रहे हैं. मनीष ने कहा कि टीवी पर बयानबाजी से कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटता है. मनीष ने कुमार से अपील की है उन्हें बयानबाजी करने की बजाय पार्टी के मंच पर आकर अपनी बात कहनी चाहिए. उन्होंने कहा कि ये केजरीवाल या मेरी पार्टी नहीं है ये लाखों कार्यकर्ताओं की पार्टी है और यहां हर बात पार्टी के मंच पर ही कही जाती है.

Related Articles

Back to top button
Close