खबरेबिहारराज्य

मुजफ्फरपुर में हैवानियत, मां-बेटी को बेड से बांध जिंदा जला डाला !

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

मुजफ्फरपुर में हैवानियत की गई है. एक मां को अपनी मासूम बेटी के साथ जिंदा जला दिया गया है. घटना गायघाट थाना क्षेत्र की है. जहां दहेज के लिए ससुराल वालों ने माधुरी नाम की महिला और उसकी छह साल की बेटी अनन्या को बेड से बांध कर जिंदा जला दिया.

घटना शुक्रवार की देर रात की है. आग लगाने के बाद जब घर से धुआं निकलने लगा तो पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे. उनके आते ही घर के सभी सदस्य फरार हो गए. आनन-फानन में लोगों ने मां-बेटी को एसकेएमसीएच में एडिमट कराया गया. वहां इलाज के दौरान दोनों की रविवार को मौत हो गई. अहियापुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद डेडबॉडी फैमिली को सौंप दिया.

एफएमटी विभाग के डॉ. विजय कुमार प्रसाद ने बताया कि मां-बेटी 95 प्रतिशत झुलस गए थे. बुरी तरह जलने के कारण शरीर की हड्डी दिख रही थी. इस मामले में माधुरी की मां दिव्या देवी ने अहियापुर थाने के एसकेएमसीएच पुलिस कैंप पर बयान दर्ज कराया है.

मुजफ्फरपुर में चेकिंग कर रहे थानेदार पर अटैक, कार से रौंदना चाहते थे शराब माफिया

उन्होंने अपनी बेटी और नातिन की जलाकर हत्या करने का आरोप दामाद गुलाब सिंह, सास, ससुर लक्ष्मी सिंह और पड़ोस के गुड्डू सिंह पर लगाया है. दिव्या देवी ने पुलिस को बताया है कि जब वह एसकेएमसीएच पहुंची तो उसकी बेटी और नातिन दोनों जली थी.

पूछताछ में माधुरी ने बताया कि गुलाब सिंह, लक्ष्मी सिंह और गुड्डू सिंह ने मिलकर उसे चौकी में बांध दिया. गुलाब सिंह केरोसिन छिड़क दिया. इसके बाद सास ने माचिस से आग लगा दी. मां को जलते देख उसकी बेटी अनन्या ने शोर मचाया तो लक्ष्मी सिंह ने अनन्या को भी आग में फेंक दिया.

आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए डीएसपी पूर्वी गौरव मंगला के नेतृत्व में छापेमारी चल रही है. सभी बिंदुओं पर वैज्ञानिक जांच को पूर्ण कराने की जिम्मेदारी भी डीएसपी को सौंपी गई है.

Related Articles

Back to top button
Close