Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

रामजन्मभूमि मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट की पहल का , भाजपा व अखाड़ा परिषद ने किया स्वागत .

National. नई दिल्ली, 21 मार्च = अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि – बाबरी मस्जिद विवाद प्रकरण पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा मंगलवार को की गयी टिप्पणी का भारतीय जनता पार्टी और अखाड़ा परिषद ने स्वागत किया है। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस टिप्पणी का स्वागत करते हुए कहा है कि यह न्यायालय का एक सराहनीय कदम है|

भारतीय जनता पार्टी इसका स्वागत करती है। वहीं भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने भी सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी का स्वागत किया है। दूसरी ओर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने राम मंदिर मसले पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद कहा है कि बातचीत के जरिए हल निकालने का समय अब बीत चुका है।

27 चुनावी हार राहुल गांधी के नाम, अब होगा गिनीज बुक में नाम दर्ज !

उल्लेखनीय है कि सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि राम मंदिर संवेदनशील मुद्दा है| आवश्यकता पड़ी तो सुप्रीम कोर्ट इसमें दखल दे सकता है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि राम मंदिर विवाद का हल आपसी सहमति से हो तो ज्यादा अच्छा। अगले हफ्ते शुक्रवार 31 मार्च से राम मंदिर केस में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होगी। सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर मुद्दे पर अहम टिपण्णी की है।

अयोध्या राम मंदिर विवाद मामले में सुब्रमण्यम स्वामी की जल्द सुनवाई वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करते हुए सभी पक्षों को सलाह देते हुए कहा है कि रामजन्म भूमि-बाबरी मस्जिद विवाद के सुलह के लिए सभी पार्टियों को फिर से प्रयास करना चाहिए।
हिन्दुस्थान समाचार/विवेक/राधा रमण

Related Articles

Back to top button
Close