खबरेमहाराष्ट्रराज्य

रेलवे के एम इंडिकेटर में पालघर के सामने st john campus जोड़ने से फैला गुस्सा ,कही पालघर का नाम बदलने की तो नही चल रही है साजिस ?

केशव भूमि नेटवर्क ,पालघर : रेवले के एम इंडिकेटर में पालघर रेलवे स्टेशन के सामने st  john campus जोड़ने से क्षेत्र के लोगो में इसे लेकर गुस्सा  फ़ैल गया है .

पालघर के लोगो में उस समय गुस्सा भर गया जब उन्हों ने देखा की रेलवे टाईम टेबल के लिए रेलवे द्वारा बनाया गए एम इंडिकेटर में पालघर स्टेशन की जगह palghar st  john campus आरहा है.

जिसके बाद लोगो को लग रहा है  की कही पालघर रेलवे स्टेशन का नाम बदलने की साजिस तो नहीं चल रही है . इसे संज्ञान में लेते हुए पालघर शिवसेना के जिला अध्यक्ष राजेश ,अभिजित श्रीवासत्व ,अंबालाल जैन व अन्य लोगो ने जब इसे लेकर रेलवे प्रशसन से अपनी आपत्ति जताई तो रेलवे ने इस नाम को हटा दिया गाय .

वही इसे लेकर जब इस इंडिकेटर को देखने वाले भरत भानुशाली से KBN10NEWS ने बात किया तो उनका कहना था की हमने पहली बार विज्ञापन के लिए नाम के साथ ऐसा नाम जोड़कर पहला ट्रायल शुरू किया था लेकिन लोगो की आपत्ति के बाद हमने हमारे विज्ञापन बंद कर दिया है .और दो बार चालू बंद करने के बाद अब नाम हट जायेगा .

Related Articles

Back to top button
Close