खबरेस्पोर्ट्स

वेस्टइंडीज के एकदिवसीय टीम में गेल और सैमुअल्स की वापसी

बारबाडोस, 22 अगस्त : विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल और मार्लन सैमुअल्स को इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए वेस्टइंडीज की एकदिवसीय टीम में शामिल किया गया है। गेल ने आखिरी बार मार्च 2015 में और सैमुअल्स ने अक्टूबर 2016 में राष्ट्रीय टीम के लिए आखिरी एकदिवसीय मैच खेला था। 

हालांकि डैरेन ब्रावो, ड्वेन ब्रावो और सुनील नारायण टीम में शामिल नहीं हैं। डेरेन ब्रावो को नवंबर 2016 में निलंबित कर दिया गया था। इसके अलावा ड्वेन ब्रावो पिछले साल दिसंबर में बिग बैश लीग के दौरान घायल हो गये थे और अभी तक स्वस्थ नहीं हो सके हैं। 

मुख्य चयनकर्ता कर्टनी ब्राउन ने कहा कि सुनील नरेन और डैरेन ब्रावो दोनों ने इंग्लैंड में एकदिवसीय श्रृंखला के लिए इनकार कर दिया है। डैरेन ने कहा कि वह चयन के लिए उपलब्ध नहीं हैं और ड्वेन ब्रावो ने कहा कि वह अभी तक 100% फिट नहीं हैं, लेकिन अगले साल तक उनके अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में संभावित वापसी की उम्मीद है। 

वेस्टइंडीज और इंग्लैंड बीच पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला 19 सितम्बर से शुरू हो रही है जो 29 सितम्बर तक चलेगी। 

वेस्टइंडीज की एकदिवसीय टीम इस प्रकार है-

सुनील एम्ब्रिस, देवेंद्र बिशू, मिगुएल कमिंस, क्रिस गेल, जेसन होल्‍डर (कैप्टन), काइल होप, शाई होप, अल्जारी यूसुफ, एविन लुइस, जेसन मोहम्‍मद, एशले नर्स, रोवमन पॉवेल, मार्लोन सैमुअल्स, जेरोम टेलर, और केस्रिक विलियम्स। 

Related Articles

Back to top button
Close