खबरेराज्य

शराब के नशे में धुत एक शख्स ने महिला से किया रेप , तमाशबीन बनाते रहे वीडियो

विशाखापट्टनम : आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम से मानवता को शर्मसार करने वाली एक वीडियो सामने आई हैं , जिसे देख किसी का भी खून खौल उठे फिर भी जो इस वारदात को अपने आँखों से देख रहे थे सायद उनकी आत्मा मर चुकी थी , जो लाश बनकर न सिर्फ घटना देख रहे थे बल्कि उसका वीडियो भी बना रहे थे . 

जानकारी के अनुसार , विशाखापट्टनम में शराब के नशे में धुत एक लड़के ने सरेआम सड़के के किनारे एक महिला से रेप किया और वही खड़े किसी शख्स ने इस वारदात की वीडियो भी बना ली. इस वीडियो के वायरल होने के बाद वारदात सामने आई है. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अमेरिकी पुलिस को मीली लापता भारतीय बच्ची का शव , दूध नहीं पीने पर बच्ची को रात में घर से बाहर ……..

जानकारी के मुताबिक, गंजी शिवा (20) नामक एक लड़का शराब के नशे में धुत था. उसने फुटपाथ पर बैठी एक मानसिक रूप से बीमार महिला को देखा और उस पर टूट पड़ा. वह सरेआम उसके साथ रेप करने लगा. इसी दौरान एक ऑटो ड्राइवर ने अपने मोबाइल फोन से पूरे वारदात को रिकॉर्ड कर लिया.

इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि नशेड़ी महिला के साथ रेप कर रहा था. सड़क पर लोग आ जा रहे थे, लेकिन कोई भी महिला को बचाने की कोशिश नहीं करता है. एक ऑटो ड्राइवर ने वारदात का वीडियो बनाकर पुलिस को सौंप दिया. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Back to top button
Close