Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

सोनू निगम ने ‘अजान ‘पर एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा …जिस पर फिर मच सकता है बवाल .

नई दिल्ली , 23 अप्रैल := पिछले दिनों मस्जिद से होने वाली अजान में लाउडस्पीकर को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आए गायक सोनू निगम के इस ट्वीट लेकर देश में घमासान मचा हुआ है , धार्मिक स्थलों पर लाउडस्पीकर के इस्तेमाल का विरोध करने वाले गायक सोनू निगम पर कोई आलोचना कर रहा है, तो कोई उनके इस विचार को सही ठहरा रहा है।

 वही चल रहे इस विवादों के बिच उन्हों ने  रविवार को उन्होंने एक और विडियो ट्विटर पर पोस्ट किया जिसे देखने के बाद एक बार फिर से इस विवाद को हवा मिलेगी।

सोनू निगम ने सुबह अजान का विडियो रिकॉर्ड कर ट्विटर पर डाला। यह विडियो तड़के सुबह रिकॉर्ड किया गया है, जिसमें अंधेरा नजर आ रहा है लेकिन अजान की आवाज पूरी तरह से साफ सुनाई दे रही है। विडियो के साथ सोनू ने लिखा है, ‘गुडमॉर्निंग इंडिया’। 

https://twitter.com/sonunigam/status/855938924086218752

सोनू के इस ट्वीट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। यह भी कहा जा रहा है कि पिछले दिनों एक मीडिया संस्थान ने दावा किया था कि सोनू के घर के पास अजान की कोई आवाज नहीं आती है। शायद सोनू का ये विडियो उसी का जवाब है।

सोनू निगम ने हफ्ते पहले ट्वीट करके कहा था कि अपने धर्म को मनवाने के लिए ही इन मंदिरों, मस्जिदों के संचालक ऐसा करते हैं। उन्होंने इसे गुंडागर्दी भी बताया था। इसके बाद से वह विवादों के घेरे में आ गए। हालांकि सोनू ने अपने इस ट्वीट के साथ ये साफ कर दिया था कि उनका बयान किसी धर्म के नहीं, बल्कि लाउडस्पीकर के इस्तेमाल के खिलाफ था। 

यह भी पढ़े : सिर मुंडवाकर मीडिया के सामने आए सोनू निगम , बोले किसी भी धर्म के खिलाफ नहीं

Related Articles

Back to top button
Close