खबरेबिहारराज्य

हैवानियत की सभी हद की पार : पहले सिलेंडर से कूच-कूचकर मर्डर, फिर चाकू से बदन को गोद डाला

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

नालंदा : बड़ी खबर है नालंदा जिले से. बताया जा रहा है कि एक महिला के उसी के ससुरालवालों ने हत्या कर दी है. वारदात को इतनी दर्दनाक तरीके से अंजाम दिया गया है कि पुलिस के भी होश उड़े हुए हैं. मामला पारिवारिक कलह का बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में ले लिया है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

बताया जा रहा है कि नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र के नवीनगर गांव में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. दो बच्चों की मां को बच्चें के सामने ही कत्ल कर दिया गया. मिल रही जानकारी के मुताबिक ससुरालवालों ने गैस सिलिंडर से कूच-कुच कर महिला की हत्या कर दी. सूत्रों के मुताबिक महिला के पति ससुर, सास एवं भैसुर ने मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है.

ससुरालवालों ने ऐसी हैवानियत दिखाई है कि जिसके बारे में सोचकर भी रोंगटे खड़े हो जाते हैं. बताया जा रहा है कि पहले महिला की सिलेंडर से कूच-कूच कर मार डाला गया. इससे भी मन नहीं भरा तो ससुरालवालों ने उसके बदन को धारदार हथियार से गोद कर बुरी तरह से छतिग्रस्त कर दिया. पुलिस ने आरोपी पति कृष्णा प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया.

सच बात कहने पर मुझे कहा जा रहा राष्ट्रद्रोहीः सांसद डाॅ. भोला सिंह

मृतका की सात वर्षीय पुत्री शोभा एवं पांच वर्षीय पुत्र ने अपनी मां की हत्या की आंखों देखी घटना के बारे में पुलिस को बताया. नगर थाना प्रभारी राहुल कुमार को मृतका के भाई कैलाश ने बताया कि हत्या दहेज को लेकर की गई है. उन्होंने कहा कि दहेज की खातिर उनकी बहन को आये दिन प्रताड़ित किया जाता था. इधर पुलिस ससुर सिदेश्वर महतो उर्फ सीता महतो, भैसुर संजीव, सास व अन्य परिजनों की तालाश में छापेमारी कर रही है.

Related Articles

Back to top button
Close