खबरेस्पोर्ट्स

भारतीय टीम में मोना मेशराम लेंगी स्मृति मंधाना की जगह .

नई दिल्ली, 21 जनवरी=अगले महीने कोलंबो में होने वाले आईसीसी महिला विश्व कप क्वालीफायर के लिए चोटिल स्मृति मंधाना की जगह मोना मेशराम को भारतीय टीम में शामिल किया गया। बीसीसीआई ने आज इसकी जानकारी दी। स्मृति आस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग में खेलते हुए चोटिल हो गयी थीं। इससे मिताली राज की अगुवाई वाली 14 सदस्यीय भारतीय टीम में मोना अब स्मृति की जगह लेंगी।

बीसीसीआई की विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘बीसीसीआई चिकित्सीय टीम ने पुष्टि की कि सात फरवरी 2017 से कोलंबो में खेले जाने वाले आईसीसी महिला विश्व कप क्वालीफायर में स्मृति मंधाना नहीं खेल पाएंगी। वह आस्ट्रेलिया में बिग बैश लीग के दौरान चोटिल हो गईं। ’’ इसके अनुसार, ‘‘मोना मेशराम 14 सदस्यीय टीम में स्मृति की जगह लेंगी। ’’

भारत को तीन से 21 फरवरी तक चलने वाले क्वालीफायर में ग्रुप ए में श्रीलंका, आयरलैंड, जिम्बाब्वे और थाईलैंड के साथ रखा गया है। ग्रुप बी में दक्षिण अफ्रीका, पाकिस्तान, बांग्लादेश, स्काटलैंड और पापुआ न्यू गिनिया शामिल है। भारतीय टीम सात फरवरी को श्रीलंका के खिलाफ शुरूआती क्वालीफायर से पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक अभ्यास मैच खेलेगी। विश्व कप का आयोजन ब्रिटेन में 26 जून से 23 जुलाई तक किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
Close