Home Sliderखबरेबिहारराज्य

BJP सांसद पूनम महाजन को भी होना पड़ा यौन शोषण का शिकार, बोली – डरो नहीं थप्पड़ मारो

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

बीजेपी सांसद पूनम महाजन ने चौंकाने वाली बातें कही है. उन्होंने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा की वह भी यौन शोषण का शिकार हो चुकी हूँ. पूनम महाजन ने कहा कि इस धरती पर हर महिला को खासकर भारत में इस स्थिति का सामना करना पड़ता है. उन्होंने कहा कि हर भारतीय महिला को अभद्र टिप्पणी का सामना करना पड़ता है, लोग उन्हें गलत तरीके से छूते हैं. पूनम महाजन आईआईएम में ब्रेकिंग द ग्लास सीलिंग विषय पर बोल रही थीं.

पूनम महाजन ने बताया, “उस समय मैं कार अफोर्ड नहीं कर सकती थी तो वर्सोवा से वर्ली तक क्लास के लिए ट्रेन से जाती थी. लेकिन जब मुझे अवांछित तरीके से देखता था तो मैं खुद को बेचारी नहीं महसूस करती थी. इस दुनिया की हर औरत खासकर भारत में इसका सामना करती हैं.”

बिहार में शराबबंदी के बाद अब CM नीतीश का है ये है अगला टारगेट, आज करेंगे शुरुआत

पूनम महाजन ने एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि राजनीति में औसतपना (मीडियाक्रिटी) पुरुष बर्दाश्त कर सकते हैं, महिलाएं नहीं. महाजन ने कहा, “औसतपना महिलाओं को शोभा नहीं देता. हमें शक्ति की जरूरत है और हमने ये दिखाया है.”

भाजपा सांसद ने कहा कि अगर कोई आपको शोषित करता है तो उसे थप्पड़ मारिए और कतई यह नहीं सोचिए कि उसने ऐसा क्यों किया. पूनम महाजन ने कहा कि आईआईएम में महिलाएं काम करती हैं, यहां 20 फीसदी सदस्य महिलाएं हैं. भारतीय टीवी सीरियल्स पर निशाना साधते हुए पूनम महाजन ने कहा कि इन सीरियल्स ने महिलाओं की छवि को काफी खराब किया है.

मालूम हो कि पूनम महाजन भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (भाजयुमो) की राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं. उनके पिता प्रमोद महाजन बीजेपी के वरिष्ठ नेता थे.

Related Articles

Back to top button
Close