खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला -खर्चे के लिए पैसा देने से मना किया तो दोस्त ने दोस्त को उतारा दिया मौत के घाट

पालघर : पालघर जिला के तालसरी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पर खर्चे के लिए पैसा देने से मना करने पर एक दोस्त ने अपने साथी के साथ मिलकर अपने ही एक दोस्त को मौत के घाट उतार कर उसके पास से ₹12000 लूटकर और उसके शव को डैम में फेंक कर फरार हो गया.  पालघर की लोकल क्राईम ब्रांच और पुलिस की टीम ने दोनों आरोपियों को  गिरफ्तार कर लिया है।

पालघर के एसपी दत्तात्रय शिंदे ने जानकरी देते हुए बताया की तालसारी पुलिस को 8 नवम्बर को कुर्झे डैम से एक शव बरामद हुवा था जिसे एक बोरी में पत्थर के साथ भरकर फेका गया था .वही जब इस शव का पुलिस ने शिनाख्त किया तो पता चला की यह शव गुजरात के बलसाड जिले में स्तिथ उमरगांव के गंगा देवी नगर के रहने वाले किराना दूकान के होलसेल व्यापारी चुनीलाल रावताजी रावल (52) के बेटे निलेश उर्फ़ दिनेश चुनीलाल रावल (29) की है .

चुनीलाल ने चार नवम्बर को तलासरी पुलिस स्टेशन में अपने बेटे की गुमशुदा की शिकायत दर्ज करवाया था की उनका लड़का निलेश उर्फ़ दिनेश चुनीलाल रावल (29) व्यापारियों से उधारी पैसा लेने के लिए तालसारी क्षेत्र में गया था लेकिन वह घर नहीं लौटा .

वही घटना की गंभीरता को देखते हुए पालघर के एसपी दत्तात्रय शिंदे ने इस मामले की जाँच के लिए पालघर लोकल क्राईमब्रांच और पुलिस की टीम बना कर रवाना कर दिया .करीब 10 दिनों तक कड़ी जांच के बाद आखिरकार पुलिस के हाथ हत्यारो के गिरेहबान तक पहुंच गए । और पुलिस ने दोनों हत्यारो को गिरफ्तार कर लिया ।

पुलिस ने जब हत्यारों से पूछ ताछ शुरू किया toपता चला की एक आरोपी मृतक का दोस्त है. और कुछ दिन पहले उसने खर्चे के लिए उससे कुछ पैसे मांगे थे लेकिन उसने देने से मना कर दिया था .फिर इन्हों ने उसे लुटने का प्लान बनाया और हत्या के दिन जब व्यापारी का लड़का उधारी का वसूली करके घर लौट रहा था उसी दरमियान इस आरोपी दोस्त अपने एक दोस्त के साथ घात लगाकर रास्ते मे छिपकर बैठा था और यह व्यापारी जैसे ही वहां पहुंचा तो इन लोगो ने लूट के इरादे से उसके ऊपर हमला करके उसी हत्या कर दिया और उसके पास से 12 हजार लूट कर उसके शव को कुरजे डैम में डाल कर फरार हो गए थे ।

.

पालघर जिला में 31 दिसम्बर तक नही खुलेंगे स्कूल,कॉलेज- डीएमडॉ माणिक गुरसळ

Related Articles

Back to top button
Close