Home Sliderदेशनई दिल्ली

PM मोदी ने शाह को उच्च सदन पहुंचने पर दी बधाई, मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

नई दिल्ली, 09 अगस्त : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सबसे करीबी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को उच्च सदन (राज्यसभा) में पहली बार पहुंचने पर बधाई दी है। प्रधानमंत्री मोदी ने इस दौरान अध्यक्ष के तौर पर शाह के तीन साल के कार्यों पर भी बधाई दी है और इन तीन सालों को ऐतिहासिक करार दिया है।

पीएम मोदी ने अमित शाह के साथ केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को भी गुजरात से राज्यसभा चुनाव जीतने पर बधाई दी है।
प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘अमित शाह के नेृतत्व में भाजपा ने अपना जनाधार बढ़ाया। उच्हुंचने पर हार्दिक बधाई।’

दूसरी तरफ स्मृति ईरानी ने जीत के बाद पार्टी नेतृत्व और प्रधानमंत्री मोदी को शुक्रिया अदा किया है। बताया जा रहा है कि अमित शाह अब नई पारी की शुरुआत करेंगे। शाह अब आगामी केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होंगे और अहम जिम्मेदारी के रूप में नई राजनीतिक पारी की शुरुआत करेंगे।

गुजरात राज्यसभा चुनाव परिणाम के बाद कहीं खुशी तो कहीं गम

सूत्रों की माने तो शाह को केंद्र की मोदी कैबिनेट में गृह या रक्षा मंत्रालय की अहम जिम्मेदारी दी जाएगी। अगर गृह शाह को दिया जाता है तो वर्तमान गृहमंत्री राजनाथ सिंह को रक्षा का प्रभार दिया जाएगा। दरअसल गुजरात मे पीएम मोदी के गुजरात मुख्यमंत्री कार्यकाल में शाह के पास गृह का प्रभार था। हालांकि अमित शाह हर जगह विजय हुए लेकिन मंगलवार को उनको तमाम प्रयासों के बाद भी रणनीतिक पराजय झेलनी पड़ी। तमाम प्रयासों के बाद भी भाजपा नेतृत्व कांग्रेस के चाणक्य अहमद पटेल को राज्यसभा पहुंचने से नही रोक पाए।

Related Articles

Back to top button
Close