खबरेमनोरंजन

इंडिया टॉप आर्टिस्ट की लिस्ट में देसी स्टार समर सिंह का नाम दर्ज

केशव भूमि नेटवर्क , मुंबई : भोजपुरी सिनेजगत में देसीस्टार का खिताब हासिल वाले गायक व फ़िल्म अभिनेतासमर सिंह ने भोजपुरी गीत-संगीत की दुनियां में एक बड़ा रिकॉर्ड बना लिया है। दरअसल इंडिया टॉप आर्टिस्ट की लिस्ट में समर सिंह को 17वां स्थान मिला है। इस कीर्तिमान को स्थापित करने के लिए समर सिंह ने कहा है कि “आप लोगों के प्यार आशिर्वाद से इंडिया टॉप आर्टिस्ट की लिस्ट में 17वां स्थान मुझे मिला है। मैं आप लोगों का दिल से धन्यवाद करता हूं।

समर सिंह का नाम पूरे भारत के टॉप आर्टिस्ट की लिस्ट में हुआ शामिल

गौरतलब है कि इस लिस्ट में अलका याज्ञनिक, उदित नारायण, नेहा कक्कड़, कुमार शानू, पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, अरिजीत सिंह, लता मंगेशकर, जुबिन नौटियाल, सोनू निगम, गुरु रंधावा और बादशाह जैसे सिंगर्स का नाम दर्ज है। पूरे हिंदुस्तान में समर सिंह का यह नाम 17 नंबर पर ट्रेंडिंग कर रहा है। जी हां एक अनोखा रिकॉर्ड स्थापित करते हुए समर सिंह ने यह कारनामा अंजाम दिया है।

यह भोजपुरी गीत संगीत की दुनिया के लिए एक सम्मान की बात है कि एक भोजपुरी भाषा का सिंगर इस लेवल को पहुंचकर टॉप ट्वेन्टी की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवाया है। इस खुशी और उत्साह के अवसर पर समर सिंह ने अपने तमाम फैन्स और पूरे भोजपुरी समाज का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने कहा है “पूरे देश में मेरा नाम 17 वें नंबर पर  ट्रेंडिंग कर रहा है। इसके लिए आप पूरे भोजपुरी परिवार को दिल से बहुत-बहुत शुक्रिया।’

उल्लेखनीय है कि समर सिंह का रिलीज हुआ एक और धोबी गीत “रहेला तेलवे ना टट्टर में” भी काफी लोकप्रिय हो रहा है। इस गाने को भी विख्यात भोजपुरी सिंगर समर सिंह और कविता यादव ने गाया है। जिसे समर सिंह के ऑफिसियल चैनल पर रिलीज़ हुए इस गीत का रिस्पॉन्स बहुत खास है। इस गाने को बड़ी संख्या में लोग देख रहे हैं और इससे उत्साहित समर सिंह ने कहा है कि मुझे बेहद खुशी हो रही है कि हमारे इस धोबी गीत को मेरे फैन्स और भोजपुरिया श्रोता पसंद कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Close