खबरे

ईद के जश्न में डूबीं बॉलीवुड की हस्तियां

मुंबई, 26 जून : पूरे देश और दुनिया के साथ-साथ आज बॉलीवुड में भी ईद मनाई जा रही है। सलमान खान की ईदी के तौर पर फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ रिलीज हो चुकी है। शाहरुख खान ने दोपहर बाद बांद्रा के एक पांच सितारा होटल में मीडिया के साथ ईद मुबारक का जश्न मनाया।

आमिर खान इन दिनों माल्टा में अपनी अगली फिल्म ‘ठग आफ हिंदोस्तां’ की शूटिंग में बिजी हैं और वहीं ईद मनाएंगे। आमिर का परिवार उनके साथ ईद मनाने माल्टा पंहुचा है। सैफ अली खान ने करीना के साथ अपने घर पर ईद की पार्टी का आयोजन किया है, जिसमें करीबी दोस्तों को बुलाया गया है।

पहले तीन दिनों में नहीं जली सलमान की ‘ट्यूबलाइट’

ईद की पार्टी फरहा खान के घर भी हो रही है, जिसमें बॉलीवुड के उनके कई दोस्त शामिल हुए और ईद की मुबारकबाद दी। जुहू के अपने बंगले में हर साल की तरह इस बार भी शबाना आजमी और जावेद अख्तर ने ईद की महफिल सजाई, जिसमें उनके करीबी शामिल हुए।
हुमा कुरैशी और उनके भाई ने अपने घर पर दोस्तों को दावत दी, तो इरफान भी उनके घर पहुंचे। गौहर खान ने भी अपने दोस्तों को ईद की दावत पर बुलाया है। इनके अलावा, करण जौहर, एकता कपूर, अनिल कपूर, सुभाष घई ने भी ईद मनाने के लिए अपने-अपने यहां आयोजन किया, जिसमें उनके दोस्त शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button
Close