खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

दोबारा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा, युवक की पीट-पीटकर की गई थी हत्त्या.

Maharashtra . मुंबई, 06 फरवरी =  मुंबई उपनगर के विक्रोली पूर्व में शुश्रुषा सिटीजन्स कॉआपरेटिव अस्पताल की निर्माणाधीन इमारत में राजेंद्र गौतम (23) नामक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। इसका खुलासा जेजे अस्पताल के डॉक्टरों के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ है। हत्या किए जाने का अंदेशा जता कर मृतक युवक के पिता शीतलाप्रसाद गौतम ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से दोबारा पोस्टमार्टम करवाने का निवेदन किया था। इसके बाद मृतक युवक का फिर से पोस्टमार्टम हुआ जिसमें लिखा गया है कि मृतक के पूरे शरीर में घाव ही घाव है। विक्रोली पुलिस व एसीपी जेडी मोरे इस मामले को पहले आत्महत्या करार दे चुके हैं। 

ये भी पढ़े :गूगल की मदद से पुलिस ने नष्ट की देशी दारू की भट्टी.

गौरतलब है कि मुंबई उपनगर के मुलुंड में रहने वाले डब्बू जयराम गौतम ने अपनी बहन की शादी उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में रहने वाले शीतलाप्रसाद गौतम के लड़के राजेंद्र से की थी। राजेंद्र गौतम अहमदाबाद में रहकर जीविकोपार्जन करता था। उसके साले डब्बू गौतम ने राजेंद्र को अहमदाबाद (गुजरात ) से मुंबई काम करने के लिए बुलाया। राजेंद्र गौतम सात जनवरी को मुंबई आया और 11 जनवरी की रात में उसकी संदेहास्पद अवस्था में मौत हो गई। अगले दिन डब्बू ने शीतलाप्रसाद गौतम को फोन करके बताया कि तुम्हारे लड़के की मौत हो गई है।

ये भी पढ़े : सिंहगढ़ में भाजपा ने उम्मीदवारों को दिलाई शपथ.

बेटे की मौत की खबर पाकर वे मुंबई आए। पुलिस ने एडीआर के तहत मामला दर्ज करके रफा-दफा करने की पूरी कोशिश की पर अन्याय निवारण कृति समिति के पास मामला पहुंचा और पत्रकारों के हस्तक्षेप के बाद मृतक का दोबारा पोस्टमार्टम हुआ। इसके पहले मनपा संचालित राजावाडी अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ था जिसमें डाक्टर ने मौत का कारण सुसाइड बताया था। लेकिन अब जेजे अस्पताल के डॉक्टरों ने मृतक के पूरे शरीर में घाव होने की रिपोर्ट दी है। इससे मामला हत्या और आत्महत्या के बीच उलझ गया है। जेजे अस्पताल ने अपनी रिपोर्ट को पेंडिंग रखा है।

Related Articles

Back to top button
Close