उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

पद्मावती के लिए एक और मुसीबत , फिल्म को सिनेमा घरों में प्रदर्शित नहीं होने देने की मिली धमकी

लखनऊ, 21 अक्टूबर: अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप कुमार सिंह बब्बू ने कहा कि उत्तर प्रदेश के सिनेमा घरों में फिल्म पद्मावती को प्रदर्शित नहीं होने दिया जायेगा। जिस सिनेमा घर में फिल्म को प्रदर्शित करेंगे, वहां क्षत्रिय महासभा के कार्यकर्ताओं का उन्हें विरोध झेलना पड़ेगा। 

क्षत्रिय महासभा के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप सिंह ने पद्मावती के चरित्र पर आधारित फिल्म में दिखायी गये कुछ दृश्यों पर आपत्ति जताते हुए विरोध का निर्णय लिया है। उन्होंने दारूलशफा में एक बैठक के बाद कहा कि फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म पद्मावती में महारानी के चरित्र को लेकर आपत्तिजनक दृश्य फिल्मायें गये हैं । कुछ दृश्य ऐसे हैं जो फिल्म में नहीं होने चाहिए और उनकी वास्तविकता सही नहीं है। फिल्म के प्रदर्शन से पहले ही महासभा के कार्यकर्ता निर्माता व निर्देशक को चेतावनी दे रहे है। 

शहीद पुलिस के परिवार को मिलने वाली राशि हुई दोगुनी- मुख्यमंत्री

प्रदीप कुमार सिंह ने कहा कि देश के इतिहास को बदलने की कोशिश करना गलत है। जो इतिहास में दर्ज है, उसे ना दिखाकर कुछ और दिखाना गलत है। हमारे संगठन को हिन्दू संगठनों में समर्थन कर दिया है। आगे सभी संगठन एक साथ फिल्म का विरोध करने वाले है। 
जानकारी हो कि फिल्म पद्मावती में मुख्य भूमिका में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह निभा रहे हैं। इस फिल्म को देशभर में प्रदर्शित करने की तिथि एक दिसम्बर 2017 रखी गयी है। फिल्म की कहानी में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को रानी पद्मिनी, अभिनेता शाहिद कपूर को रावल रतन सिंह, अभिनेता रणवीर सिंह को अलाउद्दीन खिलजी और अभिनेत्री अदिति राव हैदरी को कमला देवी का अभिनव करने का मौका मिला है। (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close